भारत-पाक मैच पर BCCI का अपडेट, बारिश के बीच मैच होगा या नहीं, फैंस के लिए मौका

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला अब से कुछ देर बाद खेला जाना है. मौसम मैच का मजा बिगाड़ सकता है और इसके आसार भी शुरू हो चुके हैं. सुबह से साफ मौसम के बाद कुछ देर पहले बारिश शुरू हो गई. इस बीच बीसीसीआई ने मुकाबलो को लेकर अपडेट देकर फैंस को खुश कर दिया. सोशल मीडिया पर इस महामुकाबले के लिए कुछ घोषणा कर बीसीसीआई ने सबको चौंका दिया.

एशिया कप का आगाज हो चुका है और दोनों ही मेजबान पहले पाकिस्तान फिर श्रीलंका ने अपने अपने मुकाबले जीते. लेकिन सही मायने में तो फैंस के लिए इस टूर्नामेंट का आगाज अब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से होने जा रहा है. मौसम विभाग की तरफ से इस मैच पर बारिश का साया होने की बात सामने आने के बाद से ही फैंस में डर है कि मैच वाकई ना धुल जाए. 90 फीसदी मैच के दौरान बारिश की आशंका जताई गई है.



बीसीसीआई ने मैच से ठीक पहले फैंस की बेकरारी बढ़ाने वाला एक पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर लिखा. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लाइव एक्शन की तरफ बढ़ रहे हैं. एशिया कप 2023 के इस महा मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए आप सभी अपने अपने संदेश दीजिए.

पाकिस्तान ने घोषित की प्लेइंग इलेवन 

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले इस महा मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था. नेपाल के खिलाफ पहले मैच में जिन खिलाड़ियों के साथ टीम उतरी थी उसमें कोई बदलाव नहीं किया.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस राउफ

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *