‘भगवान शिव’ के रोल में नजर आएंगे Prabhas,इस फिल्म में हुई एक्टर की एंट्री!

Prabhas Play Lord Shiva Role In Upcoming Film Kannappa: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन दिनों अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

वहीं, इस बीच प्रभास को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ये प्रभास के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। चलिए जान लेते हैं अभिनेता प्रभास से जुड़ा ये बड़ा अपडेट…

यह भी पढ़ें- फ्री में देखना चाहते हैं Jawan, तो दें इस सवाल का जवाब और मुफ्त में पाएं Shahrukh Khan की फिल्म की टिकट

भगवान शिव का किरदार निभाएंगे प्रभास 

रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्रीराम का किरदार निभाने के बाद अब प्रभास स्क्रीन पर भगवान शिव का किरदार निभाएंगे। इसके लिए एक्टर ने फिल्म साइन भी कर दी है। वहीं, फैंस भी इस खबर से बेहद खुश है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगु फिल्म ‘कनप्पा’ में अभिनेता नजर आने वाले हैं। अपकमिंग फिल्म कनप्पा में प्रभास के अलावा कई बड़े सितारें नजर आएंगे।

– विज्ञापन –

विष्णु मांचू ने ट्वीट कर किया कंफर्म

बता दें कि फिल्म कनप्पा में प्रभास की एंट्री को साउथ स्टार विष्णु मांचू ने ट्वीट कर कंफर्म किया है। दरअसल, ये फिल्म विष्णु मांचू का ड्रीम प्रोजेक्ट और इसको लिए वो जी जान से मेहनत करने में लगे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में प्रभास के अलावा बॉलीवुड के भी कई सितारें नजर आ सकते हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नुपूर सेनन (Nupur Sanon) फीमेल लीड के रोल में नजर आ सकती है।

न्यूजीलैंड में होगी फिल्म की शूटिंग- रिपोर्ट्स

बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘कनप्पा’ का निर्माण विष्णु मांचू (Vishnu Manchu) कर रहे हैं। साथ ही फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार कर रहे हैं। ये फिल्म एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के बैनर तले बन रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं बल्कि न्यूजीलैंड में होने वाली है। हालांकि फिल्म से जुड़े अपड़ेट तो वक्त के साथ ही सामने आएंगें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *