बॉलीवुड में डेब्यू करके हुई फ्लॉप लेकिन अब साउथ में हैं सुपरस्टार, अकेले के दम पर दे रहीं हिट फिल्में, पहचाना क्या

इन दिनों कई सारे साउथ सुपरस्टार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना से लेकर विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सितारे भी शामिल हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की साउथ की एक और सुपरस्टार ऐसी हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो बॉलीवुड से की लेकिन यहां उन्हें सफलता नहीं मिली पर जब उन्होंने साउथ सिनेमा की तरफ रुख किया तो अपनी पहली फिल्म साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा और आज इनका नाम साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस में लिया जाता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ज्योतिका की.

बॉलीवुड में फ्लॉप रहा ज्योतिका का डेब्यू 

वैसे तो ज्योतिका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती थीं, लेकिन उनकी पहली फिल्म को बॉलीवुड में ज्यादा पसंद नहीं किया गया. जिसके चलते उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया और वहां की सुपरस्टार बन गईं. उन्होंने 1999 में तेलुगु फिल्म वाली से अपने करियर की शुरुआत की और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसके अलावा ज्योतिका ने कई तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

25 साल बाद बॉलीवुड में करेंगी कमबैक 

बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस ज्योतिका ने 1997 में बॉलीवुड फिल्म डोली सजा के रखना से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई इसलिए उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया. लेकिन अब 26 सालों बाद ज्योतिका दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं. वो जल्द ही अजय देवगन की फिल्म वश में नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म गुजराती फिल्म वश का ही हिंदी रीमेक है.

ज्योतिका की पर्सनल लाइफ 

ज्योतिका की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ 11 सितंबर 2006 को शादी की थी. दोनों ने एक साथ 7 फिल्मों में भी काम किया है. उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं, ज्योतिका और सूर्या के दो बच्चे हैं और दोनों हंसी खुशी अपनी जिंदगी जीते हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *