बैल को कार में बैठाकर राइड पर निकला शख्स, जानवर को गाड़ी में बैठाने का जुगाड़ देख हैरान हुए लोग – देखें Video

बैल को कार में बैठाकर राइड पर निकला शख्स, जानवर को गाड़ी में बैठाने का जुगाड़ देख हैरान हुए लोग - देखें Video

बैल को कार में बैठाकर राइड पर निकला शख्स

अमेरिका में एक शख्स द्वारा अपनी कार की बगल वाली सीट पर एक विशाल वात्सुई बैल (giant Watsui bull) को ले जाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर लोकप्रियता हासिल कर रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया. नॉरफ़ॉक पुलिस डिवीजन के अधिकारियों को बुधवार सुबह लगभग 10 बजे (स्थानीय समय) एक कॉल आई, जिसमें बताया गया कि एक शख्स बैल के साथ हाइवे 275 पर गाड़ी चला रहा है. कार को इस तरह से मोडिफाई किया गया था कि बैल उसमें फिट हो सके.

पुलिस कप्तान चाड रीमन ने न्यूज चैनल नेब्रास्का नॉर्थईस्ट को बताया, “उन्होंने सोचा कि यह एक बछड़ा होगा, कोई छोटा या कुछ और जो वास्तव में वाहन के अंदर फिट होगा.”

वीडियो में विशाल काले और सफेद बैल – जिसका नाम हाउडी डूडी है – को छोटी कार में सवारी करते हुए दिखाया गया है, जिसकी छत और साइड की खिड़की गायब है. इसके राक्षस जैसे सींग विंडशील्ड के शेष भाग को ढकते हुए दिखाई देते हैं.

कार की अन्य तस्वीरों में एक लोहे की जाली वाली रेलिंग दिखाई दे रही है, जो आमतौर पर इसके यात्री-साइड दरवाजे के स्थान पर मवेशियों के बाड़े में पाई जाती है.

रीमन ने कहा, “परिणामस्वरूप, अधिकारियों ने ट्रैफिक रोक दिया और कुछ यातायात उल्लंघनों को संबोधित किया जो उस विशेष स्थिति के साथ हो रहे थे.” 

पुलिस ने वाहन के मालिक से जानवर को घर वापस ले जाने और शहर छोड़ने के लिए कहा.

इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर कई यूजर्स को हैरान कर दिया, जिसपर लोगों ने ढेरों मजेदार कमेंट्स भी किए.

एक यूजर ने लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि स्टीयरिंग कैसी है?” दूसरे ने कहा, “सांड बहुत शर्मिंदा लग रहा है.”

वात्सुई घरेलू मवेशियों की एक लंबे सींग वाली, कूबड़ रहित आधुनिक अमेरिकी नस्ल है. यह पूर्वी और मध्य अफ्रीका के सांगा मवेशियों की नस्लों के अंकोले समूह से प्राप्त होता है.

बता दें कि ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के अनुसार, मिस्र या हैमिटिक लॉन्गहॉर्न के नाम से जाने जाने वाले ये मवेशी मिस्र के पिरामिडों के चित्रलेखों में दिखाई देते हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *