बीवी की तारीफ में अक्षय कुमार ने बांधे तारीफों के सेतु; जानें क्यों फिर भी खोई-खोई सी हैं Twinkle Khanna – News24 Hindi

Akshay Kumar Praises Wife Twinkle Khanna, मुंबई: ये जिंदगी भी बड़ी अजीब है। आदमी न जाने क्यों हमेशा कुछ बनने की हसरत दिल में पाले रहता है, बजाय अपने होने को इंज्वाय करने के। आजकल ओह माय गॉड 2 से कामयाबी की नई बुलंदी छू रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना की हालत कुछ ऐसी ही है। गजब की बात है कि उन्होंने एक उपलब्धि हासिल कर ली है। पतिदेव मिस्टj खिलाड़ी तारीफों के सेतु बांधते नहीं थक रहे और श्रीमती को जैसे होश ही नहीं है। ऐसा क्या हुआ है, आइए जरा तफसील से जानें…

ध्यान रहे, काफी खूबसूरत होने और कई बेहतरीन फिल्में देने के बावजूद अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को वो मुकाम नहीं मिला, जो मिलना चाहिए था। हालांकि ट्विंकल अब एक फेमस राइटर के रूप में अपने फैन्स के बीच अच्छी-खासी छवि रखती हैं। इसी के साथ वह अपनी निजी जिंदगी के किस्से शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर भी खासी सक्रिय रहती हैं। ट्विंकल खन्ना पिछले साल लंदन यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में दाखिला लेने के बाद भी सुर्खियों में रही थीं।

हाल ही में ट्विंकल ने अपनी यह मास्टर डिग्री पूरी कर ली है। इसके बाद उनके पति अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है।अपने सोशल मीडिया हैंडलर पर अपनी पत्नी की एक रील शेयर करते हुए मिस्टर खिलाड़ी ने लिखा है, ‘इसमें महारत हासिल की और कैसे। आप पर बहुत गर्व है टीना। अब सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आप घर वापस कब आ रही हैं। हम सभी बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं’।

दूसरी ओर अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की और कैप्शन में लिखा, ‘पढ़ने, असाइनमेंट और सबमिशन से निपटना और अपने शोध को सौंपने से यह कोर्स समाप्त हो जाता है। मैंने सोचा था कि अपने अंतिम शोध को सौंपना एक एकेडमिक क्लास से बाहर निकलने जैसा होगा, लेकिन जश्न मनाने के बजाय मैं खोया हुआ महसूस कर रही हूं। यह कुछ ऐसा हो गया है, जो मेरे पूरे एक साल के जीवन का बड़ा हिस्सा रहा है और अब सब कुछ खत्म हो गया है’।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *