बीजेपी सांसद बृजभूषण ने कई उद्योगपतियों पर साधा निशाना,: छुट्टा जानवर को लेकर दिया बयान, कहा- ज्यादा बोलेंगे तो गड़बड़ हो जाएगा

गोंडा26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोंडा जिले के नवाबगंज ब्लॉक में डस्टबिन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए एक बार फिर से बिना नाम लिए बाबा रामदेव सहित देश के कई उद्योगपतियों पर निशाना साधा।

वहीं मंच से संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने आवारा जानवरों को लेकर भी निशाना साधा। कहा कि हम सलाह देने गए थे, लेकिन हमारा सलाह नहीं माने आज उसका समाधान रोड पर हो रहा है। आखिरी में जनता को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि अब ज्यादा बोलेंगे तो गड़बड़ हो जाएगा, बोलो भारत माता की जय।

देश के अंदर कई बेईमान पैदा हुए
वहीं भाजपा सांसद ने बिना नाम लिए बाबा रामदेव सहित कई उद्योगपतियों पर निशाना चाहते हुए कहा कि देश के अंदर कई बेईमान पैदा हुए, जिन्होंने कहा कि आप अपना तेल मत खाइए नहीं तो नुकसान होगा। अगर आप अपनी सरसों को पेरवा कर तेल खाएंगे तो जिंदा नहीं बचेंगे, बहुत नुकसान करेगा। हमारा खाएंगे तब जिंदा रहेंगे। इस देश के बेईमानों ने 10 साल तक भूसी का तेल खिला दिया, आप लोगों को रिफाइन के नाम पर। ऐसे ऐसे बेईमान है जो कहते हैं कि अपना आटा मत खाइए हमार कवन छाप वाला आटा खाओ। तुम्हारा तेल नहीं शुद्ध है। हमारा कोल्हू छाप वाला तेल शुद्ध है।

छुट्टा जानवरों को लेकर दिया बयान
वहीं भाजपा सांसद ने छुट्टा जानवरों को लेकर अपने ही सरकार को घेरते हुए कहा कि बैल छोड़े तो छोड़े कोई बात नहीं कोई उपयोगिता नहीं है। अब उसकी जिसकी जिम्मेदारी है। वह जाने मैं गया था सलाह देने, लेकिन वह नहीं माने मैं बिना नाम लिए बताना चाहता हूं कि मैं गया था और सलाह दिया था मिलकर के यह करिए उन्होंने कहा कि नहीं हो पाएगा तो हमने कहा कि यह कंट्रोल भी नहीं हो पाएगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *