बिहार में BEd वालों की नौकरी कब से लगेगी, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र से जानिए

भोपाल/पटना. मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कहां का है यह तो स्पष्ट नहीं, लेकिन सवाल-जवाब के अंदाज से यह बिहार का नजर आ रहा है. इसमें एक युवक की अर्जी स्वीकार हो जाती है. उसे पंडित धीरेंद्र मंच पर बुलाते हैं. दोनों की आपस में बातचीत होती है. इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री युवक को बताते हैं कि साल 2024 की 8 दिसंबर को उसकी नौकरी का योग बन रहा है. नौकरी लग जाएगी. यह युवक BEd कर चुका है और शिक्षा के क्षेत्र में जाना चाहता है. पंडित धीरेंद्र का पर्चा पढ़ने के बाद वह उन्हें धन्यवाद देता है. इस घटना को सोशल मीडिया में यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि ‘BEd वालों का नौकरी का योग 8 दिसंबर 2024 को बन रहा है.

वीडियो में बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री युवक के बात करते हुए कहते हैं, ‘कार्य सिद्ध, नौकरी चाहते हैं, उन्नति होगी, दरबार में एक ही अर्जी मूल लेकर आए हैं जॉब की. 2024 के अंत में योग बन रहा है. इसकी तैयारी आज से ही शुरू कर दें.’ तब शख्स पूछता है कि नौकरी किस विभाग में है गुरुजी. इस पर पंडित धीरेंद्र कहते हैं कि 8 दिसंबर का योग बन रहा है.

ये कहते हैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीभोपाल
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पूछते हैं, क्या तैयारी की है बेटा. तब शख्स कहता है कि हमने BEd किया है. तब पंडित धीरेंद्र फिर पूछते हैं, बीएड से किस विषय की तैयारी होती है. शख्स उत्तर देता है कि इससे टीचिंग की तैयारी होती है. उसके इतना कहते ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उसे पर्चा पढ़ने के लिए कहते हैं. इसे युवक को दिखाते हुए वे कहते हैं, आपको नौकरी शिक्षा विभाग में मिलेगी.

पटना

वायरल हो रही पोस्ट
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और युवक की बातचीत का यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह पोस्ट वायरल हो गई. लोग इस पोस्ट को न केवल पढ़ रहे हैं, बल्कि, बड़ी संख्या में शेयर भी कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Mp news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *