बाबा बागेश्वर को मारने की धमकी पर पहली बार बोले शास्त्री, शेर गीदड़ भभकियों से नहीं डरते

अनुज गौतम/सागर. हिंदू राष्ट्र बनाने का सपना देख रहे और सनातन की अलख जगा रहे प्रसिद्ध कथा वाचक बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आजकल सागर के खुरई में हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक युवक के शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी, इस पर पहली बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सागर के खुरई में, प्रसिद्ध कथा वाचक बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल ही में एक धमकी के सम्बंध में अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले व्यक्तियों को वे गीदड़ मानते हैं और उनसे डरने का कोई कारण नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि शेर किसी से डरते नहीं हैं और यदि किसी के हाथों उनकी मौत लिखी हुई है, तो तब तो हर घर से एक धीरेंद्र शास्त्री निकलेंगे.

बरेली के युवक ने दी थी धमकी
पिछले दिनों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जब राजस्थान में कथा कर रहे थे तो इस दौरान उत्तर प्रदेश के बरेली के एक समुदाय विशेष के युवक की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर धमकी दी गई थी. पोस्टर वायरल होने के बाद बरेली की पुलिस एक्शन में आई और तत्काल ही मामला दर्ज किया. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं इसके बाद जब बाबा बागेश्वर की सागर में कथा होनी थी तो उनकी सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया.

खुरई में बोले बाबा बागेश्वर
सागर जिले के खुरई में तीन दिवसीय हनुमंत कथा होने के बाद जब मीडिया से चर्चा के दौरान उनसे सवाल किया गया कि इस तरह से जो धमकियां आपको मिल रही हैं उसे कैसे देखते हैं और आगे क्या करेंगे, तो जवाब में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले – बेचारे गीदड़ क्या करें, और कोई सॉल्यूशन नहीं है. सामना कर नहीं सकते सनातन में अब इतने लोग जुड़ चुके हैं. आगे उन्होंने बोला की आमना-सामना होगा भाई साहब से तो देखा जाएगा और अगर उसके हाथों मौत लिखी भी होगी तब तो हर घर में धीरेंद्र कृष्ण होंगे. इसके अलावा सनातन को लेकर बोले कि अभी तो यही कहना है की हृदय दुखी है. सनातन को मिटाने की बातें चल रही हैं देश में, बस यही कहना है हम तो अपने प्राणों की बाजी लगाए हुए हैं.

Tags: Bageshwar Dham, Latest hindi news, Local18, Madhyapradesh news, Sagar news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *