बागेश्वर धाम आया युवक नागपंचमी पर जंगल में ढ़ूंढ़ने गया नागमणि, फिर जो हुआ…

पन्ना. नागमणि का लालच एक युवक के लिए भारी पड़ गया. वो गया था बागेश्वर धाम अपनी किस्मत चमकाने लेकिन वहां से लिखा आया अपनी मौत. मसला ये था कि किसी ने उसे जंगल में नागमणि मिलने का झांसा दे दिया था. युवक लालच में आ गया और लालच देने वाले ने ही लूटपाट कर उसकी हत्या कर दी.

पन्ना जिले में अज्ञात मणि का लालच युवक को भारी पड़ गया और उसे अपनी जान गवां कर इसकी कीमत चुकानी पड़ी.

जंगल में नागमणि की खोज
पन्ना जिले के शाहनगर से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. उत्तर प्रदेश से 4 युवक छतरपुर के बागेश्वर धाम आए थे. उनमें से एक विकास पांडे था. बागेश्वर धाम में उनकी मुलाकात पन्ना जिले के कुछ लोगों से हुई. सबकी दोस्ती हो गयी. पन्ना के युवकों ने विकास और उसके दोस्तों को झांसा दिया कि पन्ना के शाह नगर के जंगल में नागमणि मिलता है. विकास और उसके दोस्तों ने इन अनजान दोस्तों पर भरोसा कर लिया और पन्ना चले आए.

ये भी पढ़ें- Naagpanchami : 7 दुर्गम पहाड़ियों के बीच 35 फीट की सुरंग, नागद्वार में रहस्यमयी रास्ता, मान्यता- सीधे जाता है नागलोकpann
विकास के पास थे 4 लाख रुपए
विकास और उसके दोस्तों के पास करीब 4 लाख रुपए थे. वो सब शाह नगर के पुरैना गांव आ गए. ठग पहले से उनका इंतजार कर रहे थे. विकास और उसके दोस्तों के आते ही ठग और उसके साथियों ने फिर झांसा दिया कि नागमणि जंगल में है. दो लोग हमारे साथ चलो बाकी यहीं सड़क किनारे खड़े रहो. विकास अपने एक साथी के साथ नागमणि पाने के लिए जंगल में चल पड़ा. वहां पहुंचते ही बदमाशों ने विकास से सारे पैसे छीन लिए और बुरी तरह मारपीट की. इसमें विकास के सिर में गहरी चोट आयी और उसकी मौत हो गयी. विकास का साथी भाग निकला.

आरोपियों की तलाश
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण यस थोटा शाहनगर पहुंचे. उन्होंने मौका स्थल का निरीक्षण किया और फिर डॉग स्क्वायड भी भेजा. FSL के माध्यम से भी जांच कराई जा रही है. आरोपियों की तलाश जारी है.

Tags: Madhya pradesh latest news, Panna news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *