बसपा नेता की हत्या: बोरे में बंद मिली लाश… सड़क किनारे पड़ा मिला था मोबाइल, बंबे के किनारे खड़ी थी स्कूटी

Former city president of BSP murdered in Khurja of Bulandshahr dead body found in a sack

बसपा नेती की हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बुलंदशहर की खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहल्ला कोट निवासी बसपा के पूर्व नगर अध्यक्ष का शव शनिवार देर शाम गांव उस्मापुर के निकट गुजर रहे रजवाहे के पास एक बोर में बंद मिला। वहीं से कुछ दूरी पर उनकी स्कूटी भी बरामद हुई है। वह शुक्रवार दोपहर से लापता थे, देर रात उनका मोबाइल कालिंदी कुंज में सड़क किनारे पड़ा मिला था। 

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। साथ ही मृतक के कुछ करीबियों को भी हिरासत में लिया है। अधिकारी जल्द ही हत्या का राजफाश करने की बात कह रहे हैं। नगर के मोहल्ला कोट निवासी शमशाद ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को उसके 70 वर्षीय पिता हाजी मोहम्मद उमर उर्फ हाजी बाबू कालिंदी कुंज कॉलोनी में अपने परिचित के यहां जाने के लिए स्कूटी से निकले थे। 

देर शाम तक वापस नहीं आने पर परिवार के लोगों ने फोन पर संपर्क किया तो कोई जवाब नहीं आया। देर शाम परिजनों ने कालिंदी कुंज निवासी परिचित से जानकारी ली, तो उसने बताया कि उनके पिता वहां नहीं पहुंचे थे। इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को हाजी बाबू के लापता होने की जानकारी दी। 

वहीं, परिजनों की सूचना के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। देर रात को पुलिस टीम ने जांच की तो कालिंदी कुंज कॉलोनी में हाजी बाबू का मोबाइल बरामद हुआ। आस-पास के सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी गई। वहीं, एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया और सीओ दिलीप सिंह भी मौके पर पहुंचे। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *