बच्चों का इंतजार खत्म, इस मॉल में उठा सकेंगे 35 प्रकार के झूलों का लुत्फ

आकाश कुमार/जमशेदपुर. नैरो ब्रिज,पंच बैग,रोटेटिंग ऑब्सटेकल,सिंगल स्लाइड, यह कुछ ऐसे झूले के नाम है.जिसको झूलने के लिए बच्चे साल भर इंतजार करते हैं. कि कब मेला लगेगा और कब झूला झूलने को मिले. लेकिन अब झूला झूलने के लिए आपको साल भर इंतजार नहीं करना पड़ेगा.बल्कि, जमशेदपुर के पीएम मॉल में खुल चुका जस्ट जंपिंग. जहां आप 35 प्रकार के अलग-अलग झूले का लुफ्त उठा सकते है.
मॉल मैनेजर मनीषा साल ने  कहा कि जस्ट जंपिंग पीएम मॉल के सेकंड फ्लोर में स्थित है.जिसमें 6 महीना से लेकर 14 साल के बच्चों के लिए 30 से 35 प्रकार के झूला उपलब्ध है.छोटे बच्चों के लिए यहां खास स्टाफ भी हैं जो बच्चों की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखते हैं और उन्हें हर एक झूले में झूलने से लेकर सुरक्षित नीचे उतारने तक में मदद करते हैं.

30 से 35 प्रकार के झूले उपलब्ध
यहां पर आपको 30 से 35 प्रकार के एक्टिविज मिलेंगे.जिसमें बॉल ब्लास्ट,बॉल डंबर, बॉल शूटिंग, बॉल पूल, कलर स्टेप, क्रॉस बार,फायरमैन क्लाइंब,बास्केटबॉल, नैरो ब्रिज,पंच बैग , रोटेटिंग ऑब्सटेकल,सिंगल स्लाइड, ट्रायंगल स्टेप, एम बोर्ड, ट्रामपॉलिन, स्विंग,वेब स्लाइड,वेव ब्रिज,वुल्फ गैंग,डबल रोकर, नंबर पायल,टॉय कार वाल गेम्स, स्पाइडर क्रॉल, मंकी बार विथ वेव ब्रिज जैसे झूले मिलेंगे.मैनेजर मनीष ने बताया इन सारे झूलों को झूलने की कीमत मात्र 400 रुपए है.400 एक घंटे का है और 1 घंटे में बच्चे जो मन चाहे व जितना मनचाहे झूला झूल सकते हैं. वही,आधे घंटे के लिए 300 रुपए चार्ज है. इसके अलावा अगर आप चाहे तो छोटे बच्चों का यहां पर बर्थडे भी मना सकते हैं.इसके लिए झूलों को खास तरफ से डेकोरेट किया जाता है और बच्चों के लिए विशेष थीम भी रखा जाता है.तो अगर आ भी अपने बच्चों को यहां मनोरंजन के लिए लाना चाहते हैं.तो इस नंबर 9903566775 पर संपर्क कर अधिक जानकारी ले सकते हैं.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *