फेसबुक से प्यार, दोस्त को सौंपी नाबालिग प्रेमिका, फिरौती में मांगे 50 हजार

प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को किया बदनाम, दोस्त के साथ संबंध बनवाकर फिरौती के मांगे 50 हजार

प्रेमी से विवाद का एक हैरान करने वाला मामला महाराष्ट्र के ठाणे से आ रहा है। जहां एक नाबालिग प्रेमिका के पिता ने ठाणे में गोरखपुर के दो युवकों के खिलाफ आपत्तिजनक विडियो बनाकर ब्लैकमेल और फिरौती मांगने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

फेसबुक के जरिए की दोस्ती 

जानकारी के अनुसार नाबालिग महाराष्ट्र के ठाणे कि रहनी वाली है। जहां फेसबुक के जरिए गोरखपुर के एक युवक करन से उसकी दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। बीते दिन प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका को संतोष तिवारी नामक एक साधु के पास लेकर गया। जहां वेशधारी साधु ने करन के ऊपर मौत का खतरा व उसका निवारण बताया। साधु ने नाबालिग को किसी अन्य के साथ शारीरिक संबंध बनाने कि सलाह दी।

दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने को किया मजबूर

जिसके बाद करन नाबालिग के ऊपर किसी अन्य के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। जिसके बाद नाबालिग का शारीरिक संबंध करन ने अपने दोस्त घुटू के साथ बनवाकर उसका विडियो साधु के पास भेज दिया। जिसके बाद साधु संतोष तिवारी और उसके प्रेमी करन ने उससे पीछा छुड़वाने के लिए वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग प्रेमिका को देकर 50 हजार कि मांग करने लगा। जिसके बाद नाबालिग ने पूरे घटनाक्रम कि जानकारी अपने परिजनों को दे दी। परिजनों ने पूरे घटना कि जानकारी पुलिस को देते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले कि जांच-पड़ताल करते हुए गोरखपुर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *