फिल्मी करियर के खिलाफ थे माता-पिता, करा दी थी शादी लेकिन बदली किस्मत और हरियाणा में जन्मी ये एक्ट्रेस ने मचाया बॉलीवुड में हंगामा

फिल्मी करियर के खिलाफ थे माता-पिता, करा दी थी शादी लेकिन बदली किस्मत और हरियाणा में जन्मी ये एक्ट्रेस ने मचाया बॉलीवुड में हंगामा

Mallika Sherawat:तस्वीर में दिख रही इस अदाकारा को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

Mallika Sherawat: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका बैकग्राउंड फिल्मी नहीं है, लेकिन उन्होंने बड़े पर्दे पर आकर ऐसा धमाल मचाया की उनका नाम आज भी बॉलीवुड की सबसे सिजलिंग और बेबाक एक्ट्रेस में लिया जाता है. उन्हीं में से एक है स्कूल यूनिफॉर्म में अवार्ड लेते हुए नजर आ रही है बच्ची जिन्हे उनके बेहतरीन एकेडमिक्स के लिए सम्मानित किया जा रहा है. पर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में एक बच्ची ने ग्लैमर और बेबाकी का एक अलग ही आयाम सेट कर दिया.

यह भी पढ़ें

पढ़ाई में इंटेलिजेंट इस बच्ची के पिता ने इसे आईएएस अफसर बनाने का सपना देखा लेकिन बेटी को तो कुछ और ही मंजूर था और उन्होंने बड़े पर्दे पर आकर अपने सिजलिंग अवतार से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. तो चलिए इस स्कूल की तस्वीर को ध्यान से देखिए और पहचान की कोशिश करें कि ये सिजलिंग एक्ट्रेस कौन है.

स्कूल में ट्रॉफी लेती ये बच्ची कौन 

इस थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए अपने स्कूल के दौरान ट्रॉफी रिसीव करती ये बच्ची कौन है? अगर ध्यान से देखने के बाद भी आप गैस नहीं कर पाए हैं, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत हैं, जो तस्वीर में बहुत ही यंग और मासूम लग रही हैं. ये फोटो खुद मल्लिका शेरावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

पापा चाहते चाहते थे IAS बने बेटी 

हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में पैदा हुईं मल्लिका शेरावत एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं. उनके पिता मुकेश लांबा चाहते थे कि उनकी बेटी बड़े होकर एक आईएएस अफसर बने, लेकिन मल्लिका की दिलचस्पी मॉडलिंग और एक्टिंग में थी. मल्लिका के पिता इस बात से खूब नाराज भी हुए, इसलिए उन्होंने अपने पिता का सरनेम तक हटाकर अपनी मां का सरनेम शेरावत अपने नाम के आगे लगाया. हालांकि, बाद में पिता और बेटी के रिश्ते सुधर गए. लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले वह शादी कर चुकी थीं.

ऐसा रहा फिल्मी करियर 

मल्लिका शेरावत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 2004 में आई मर्डर से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसमें उनके सिजलिंग अवतार को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. मर्डर के अलावा मल्लिका शेरावत ने डर्टी पॉलिटिक्स, हिस्स, वेलकम, ख्वाहिश, डबल धमाल, प्यार के साइड इफेक्ट, पॉलिटिक्स ऑफ लव जैसी कई फिल्मों में काम किया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *