फलाहे दारैन पंजाबी इंटर कॉलेज की मैनेजिंग कमेटी का चुनाव: शहजाद अनवर शम्सी निर्विरोध मैनेजर और हसनैन अख्तर अध्यक्ष बने; SDM के आदेश पर हुआ चुनाव

मुरादाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
फलाहे दारैन इंटर कॉलेज की नई मैनेजिंग कमेटी। - Dainik Bhaskar

फलाहे दारैन इंटर कॉलेज की नई मैनेजिंग कमेटी।

मुरादाबाद स्थित फलाहे दारैन पंजाबी इंटर कॉलेज की मैनेजिंग कमेटी का रविवार को एसडीएम के आदेश पर चुनाव हुआ। इसमें सीनियर जर्नलिस्ट शहजाद अनवर शम्सी को निर्विरोध प्रंबंधक और हसनैन अख्तर को अध्यक्ष चुना गया है। एसडीएम ने सहायक निबंधक फर्म्स एंड सोसाइटीज को कॉलेज की प्रबंध समिति का चुनाव कराने के आदेश दिए थे। जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज मानपुर की प्रिंसिपल डॉ. श्वेता पूठिया को चुनाव अधिकारी नामित किया गया था।

फलाहे दारैन पंजाबी इंटर कॉलेज की मैनेजिंग कमेटी के चुनाव को लेकर काफी समय से रस्साकशी चली आ रही थी। 26 अप्रैल को एसडीएम सदर ने सहायक निबंधक फर्म्स एंड सोसाइटीज को कॉलेज की प्रबंध समिति का चुनाव कराने के आदेश दिए थे। इसके बाद 27 मई को संस्था फलाहे दारैन पंजाबी इण्टर कालिज, कांठ दरवाजा, मुरादाबाद की मैनेजिंग कमेटी का चुनाव कराने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक से चुनाव अधिकारी नामित करने के लिए कहा गया था।

जिला विद्यालय निरीक्षक ने 18 अगस्त को मानपुर इंटर कॉलेज की प्रबंधक डाॅ0 श्वेता पूठिया को मैनेजिंग कमेटी का चुनाव कराए जाने के लिए चुनाव अधिकारी नामित किया था। इसके बाद डॉ. श्वेता पूठिया ने मैनेजिंग कमेटी का चुनाव कार्यक्रम घोषित किया था। उन्होंने संस्था फलाहे दारैन पंजाबी इण्टर कालेज, कांठ दरवाजा, मुरादाबाद के साधारण सभा के सदस्यों को चुनाव कार्यक्रम भेजा था। निर्धारित शेड्यूल के अनुसार 8 सितंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक 12 उम्मीदवारों के विभिन्न पदों के लिए नामांकन कराया। इन सभी नामांकनों को वैध मानते हुए चुनाव अधिकारी डॉ. श्वेता पूठिया ने मैनेजिंग कमेटी की घोषण की।

ये है चुनी हुई मैनेजिंग कमेटी

हसनैन अखतर को अध्यक्ष, मोहम्मद आज़म शम्सी को उपाध्यक्ष, शहज़ाद अनवर शम्सी को प्रबंधक/सचिव, अशरफ अज़ीम शम्सी को उप प्रबंधक/उप सचिव, शमसुर रहमान को खजान्ची चुना गया है। इसके साथ ही सदस्य पद पर मोहम्मद अरशद, मोहम्मद बुरहान शम्सी, औसाफ इलाही, विकार अहमद शम्सी, मोहम्मद उज़ैर शम्सी, मोहम्मद साजिद, नदीम अनवर शम्सी निर्विरोध चुने गए हैं। सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *