प्रेमिका ने साथ चलने से किया इनकार तो प्रेमी ने खुद के सिर में मार ली गोली, युवक अस्पताल में भर्ती, छानबीन जारी

हाइलाइट्स

पड़ोस की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद के सिर में गोली मारी.
गंभीर अवस्था में इलाज के लिये मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
बहन से राखी बंधवाकर निकला था युवक, प्रेमिका के दरवाजे पर मारी गोली.

मुंगेर. बड़ी खबर मुंगेर से है जहां एक युवक के द्वारा प्रेम प्रसंग को ले खुद सिर में गोली मार ली. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के दलहट्टा का है. बताया जा रहा है कि घटना प्रेम प्रसंग में घटी है. युवक को घायल अवस्था में मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, लेकिन उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. मामले में पुलिस की भी दखल हो चुकी है और इस प्रकरण की जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि स्वर्गीय गजेंद्र सिंह का 25 वर्षीय पुत्र राजा सिंह का पड़ोस की लड़की के साथ पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब यह बात दोनों के परिजनों को पता चली तो दोनों परिवारों के बीच इसको लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका था. दोनों एक दूसरे से शादी करने के अलावा और किसी से शादी नहीं करना चाह रहे थे.

बताया जा रहा है कि बीती रात में लड़की के द्वारा लड़का पर दबाव बनाया गया को वह उसे लेकर कहीं भाग जाय. इसके बाद आज सुबह प्रेमी राजा के द्वारा अपनी बहन से राखी बंधवा घर से जैसे निकला और पड़ोस में रहने वाली प्रमिका के घर के पास पहुंचा, तभी वह अपने पास से पिस्टल निकालकर कनपटी में गोली मार ली. ये सारा दृश्य घर के दरवाजे पर खड़ी उसकी बहन देख रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने जैसे ही पिस्टल निकालकर अपनी कनपटी में सटाया उसकी बहन उसको बचाने दौड़ी, लेकिन तब तक युवक ने खुद को गोली मार ली थी. बहन ने बताया कि लड़की उसको ले भागने का दबाव बना रही था पर आज जब उसके छोटे भाई ने उसे साथ चलने को कहा तो लड़की मुकर गई, जिसके बाद उसका छोटा भाई ने अपने आप को गोली मार ली.

इस मामले में वासुदेवपुर ओपी प्रभारी एलबी सिंह ने बताया की प्रेम प्रसंग में असफल युवक राजा ने खुद को ही गोली मार ली. आज सुबह राजा के द्वारा जब उस लकड़ी को साथ चलने के लिए कहा गया तो वह नही साथ नहीं गई और इसको ले राजा ने खुद को खत्म करने के लिए यह कदम उठाया. हालांकि, अभी पुलिस को घटनास्थल से न तो खोखा मिला और न ही कोई पिस्टल बरामद किया जा सका है.

Tags: Bihar crime news, Bihar latest news, Bihar News, Crime In Bihar, Munger news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *