प्रेमिका के इंकार पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, घर पर मच गया कोहराम

प्रशांत कुमार/ बरेली: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में थाना बारादरी क्षेत्र में मोबाइल पर प्रेमिका से झगड़े के बाद प्रेमी ने ख़ौफ़नाक कदम उठाया है. जिससे उसके घर में कोहराम मच गया. दरअसल फोन पर प्रेमिका से बातचीन के दौरान दोनों को किसी बात पर झगड़ा हो गया था. इसी बीच बातों ही बातों में प्रेमिका ने उससे शादी से इनकार कर दिया तो प्रेमी ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी.

जानकारी के मुताबिक थाने से सटी एक बस्ती का निवासी युवक रविन्द्र फोटोग्राफर के तौर पर काम करता था. पूरे मामले को लेकर मृतक रविन्द्र के भाई मिंटू ने बताया कि रविन्द्र का मोहल्ले की युवती से प्रेम प्रसंग था. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे. बाद में किसी बात पर विवाद हो गया तो युवती शादी से मना करने लगी जिसके बाद युवक देर से घर आया और रात में ही कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. सुबह परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पूरे मामले में बरेली एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्र में एक युवक का शव उसी के घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों की लिखित तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. प्रथम दृश्य किसी लड़की से संबंधित मामला बताया जा रहा है. फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है.

.

FIRST PUBLISHED : August 24, 2023, 13:10 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *