प्राइड ऑफ नेशन… शतरंज के सितारे आर प्रगनानंद के लिए Indigo क्रू मेंबर ने लिखा प्यारा नोट

Pride Of The Nation R Praggnanandhaa: शतरंज के सितारे आर प्रगनानंद अपनी मां के साथ गुरुवार को इंडिगो की फ्लाइट पर थे। शतरंज की सनसनी को अपने बीच देखकर इंडिगो क्रू मेंबर ने उनके लिए एक प्यारा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने प्रगनानंद को ‘Pride Of The Nation’ बताया।

नोट में इंडिगो क्रू मेंबर्स ने शतरंज के सनसनी की जमकर सराहना और उनकी प्रशंसा की। प्रगनानंद के लिए नोट में क्रू मेंबर्स ने लिखा कि आप वास्तव में हम सभी के लिए प्रेरणा हैं। नोट में प्रगनानंद के प्रभाव के बारे में भी लिखा गया और उन्हें प्रेरणा का स्त्रोत बताते हुए कहा कि समर्पण, कड़ी मेहनत और जुनून के साथ, वे भी अपने सपनों को हासिल कर सकते हैं।

इंडिगो क्रू मेंबर्स ने नोट में क्या लिखा?

इंडिगो क्रू मेंबर्स ने लिखा- प्रिय प्रग्गनानंद, आज आपको हमारे साथ विमान में ले जाना वास्तव में हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है। आप हमारे राष्ट्र का गौरव हैं। आपने हमारे देश को बहुत गौरवान्वित किया है। हम कामना और प्रार्थना करते हैं कि आप इस तरह और भी बहुत कुछ हासिल करें। आप सचमुच हम सभी के लिए प्रेरणा हैं। अपना खेल जारी रखें और प्रेरणा देते रहें। नोट पर इंडिगो फ्लाइट के कैप्टन और केबिन क्रू ने हस्ताक्षर भी किए थे।

इंडिगो क्रू मेंबर्स ने कहा कि दुनिया के सबसे कम उम्र के अंतरराष्ट्रीय मास्टर और ग्रैंडमास्टर बनने समेत प्रगनानंद की उल्लेखनीय उपलब्धियों ने न केवल भारत को गौरवान्वित किया है, बल्कि इच्छुक शतरंज खिलाड़ियों और अपने चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों के बीच आशा और दृढ़ संकल्प की भावना भी जगाई है।

पीएम मोदी से मिलने दिल्ली आए थे प्रगनानंद

इंडिगो की फ्लाइट से प्रगनानंद दिल्ली से चेन्नई जा रहे थे। इस दौरान क्रू मेंबर्स ने उनके लिए ये प्यारा नोट लिखा। बता दें कि युवा शतरंज स्टार गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए अपने परिवार के साथ दिल्ली आए थे। कम उम्र से शतरंज की दुनिया में धूम मचाने वाले आर प्रग्गनानंद ने न केवल शतरंज खेल जगत में प्रशंसा हासिल की है, बल्कि जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को प्रेरित भी कर रहे हैं। एक साधारण पृष्ठभूमि से भारत के सबसे होनहार शतरंज खिलाड़ियों में से एक बनने तक की उनकी यात्रा ने कई लोगों को प्रभावित किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *