प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां हीराबेन ने भी किया मतदान, बात करते हुए भावुक हुए भाई

Heeraben Modi Casts Vote: गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने भी गांधीनगर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इससे पहले उनके प्रधानमंत्री के भाई सोमाभाई मोदी ने भी मतदान किया। वोट डालने के बाद अपने भाई पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए सोमाभाई मोदी भावुक हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमाभाई मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए निशान पब्लिक स्कूल, रानिप में अपना वोट डाला। पीएम मोदी के भाई सोमाभाई मोदी पीएम के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए। बता दें कि वोटिंग के बाद पीएम मोदी सोमाभाई मोदी से मिलने उनके घर गए थे।

सोमाभाई बोले- आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते

वोट डालने के बाद सोमाभाई मोदी ने कहा कि 2014 के बाद केंद्र ने जिस तरह का काम किया है, उसे लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते। मैंने उनसे (पीएम मोदी) कहा कि वह देश के लिए बहुत काम करते हैं, उन्हें थोड़ा आराम भी करना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए निशान पब्लिक स्कूल, रानिप में अपना वोट डाला। मतदान के बाद पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र का पर्व गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के लोगों द्वारा बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। मैं देश की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए मैं चुनाव आयोग को भी बधाई देना चाहता हूं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *