पीएम मोदी 27 अक्टूबर को चित्रकूट आएंगे, एसपीजी और प्रशासन तैयारी में जुटा

सतना. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चित्रकूट आ रहे हैं. वो 27 अक्टूबर को यहां स्व. अरविंद भाई मफतलाल के जन्मशती कार्यक्रम में शामिल होंगे. उनके दौरे के लिए स्थानीय प्रशासन सहित एसपीजी भी जुटी हुई है. एसपीजी ने व्यवस्था की कमान अपने हाथ में ले ली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्रकूट के दौरे को लेकर तैयारी जोरों पर  है. एसपीजी सहित सुरक्षा एजेंसियां चित्रकूट में तीन दिन से डेरा डाले हैं. एसपीजी अधिकारियों ने पीएम के दौरे में लगे सतना जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों सहित श्री सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट और तुलसी पीठ के प्रबंधन के स्टाफ के साथ मीटिंग की.

एसपीजी जिला प्रशासन के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मुताबिक व्यवस्था कर रही है. आज एसपीजी, म प्र पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ एसपीजी ने बैठक की और हेली पैड से लेकर आगमन मार्ग का  जायजा लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ म प्र के राज्य पाल मांगू भाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के भी यहां आने की संभावना है. प्रधान मंत्री के आगमन को लेकर 5 पांच हेली पैड बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- MP Elections : एमपी विधानसभा चुनाव में जेडीयू की भी एंट्री, 5 सीटों पर उतारे प्रत्याशी

ये है संभावित कार्यक्रम
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के फाउंडर चेयरमैन स्वर्गीय अरविंद भाई मफत लाल के जन्म शताब्दी वर्ष के कार्यक्रम में आ रहे हैं. वो सेवा संघ ट्रस्ट, बड़ी गुफा रघुवीर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे. अभी तक तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम यहां रणछोड़दास महाराज के समाधि स्थल और अरविंद भाई मफतलाल की समाधि पर  पुष्प अर्पित करेंगे. उसके बाद नवीन JKC बिल्डिंग का लोकार्पण करेंगे. वो यहां कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. पीएम का पद्म विभूषण जगतगुरु रामभद्राचार्य से भेंट करने के लिए कांच मंदिर जाने का भी कार्यक्रम है. वो गुरुकुल  के छात्रों को भी संबोधित करेंगे. फिलहाल प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की बड़ी तेजी के साथ तैयारी चल रही है. आधिकारिक कार्यक्रम अभी आना बाकी है.

Tags: Madhya Pradesh Assembly Elections 2023, PM Modi, Satna news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *