पानीपत पुलिस ने कसा तस्करों पर शिकंजा! 122 बोतल अवैध देसी शराब जब्त

सुमित भारद्वाज/पानीपत. पानीपत में नशे की रोकथाम और आरोपियों की धरपकड़ के लिए पानीपत पुलिस द्वारा लगातार स्पेशल अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने बुधवार को अलग-अलग स्थान पर दबिश देकर अवैध रूप से शराब बेच रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से 122 बोतल अवैध देसी शराब और एक स्कूटी बरामद की गई है .

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि हमारी टीम को बुधवार को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली की उझा रोड पर दुकान के बाहर एक युवक स्कूटी पर अवैध शराब रखकर बेचता है. और युवक आज भी स्कूटी पर अवैध शराब लेकर बेचने के लिए आने वाला है. हमारी टीम ने सूचना के आधार पर नाका लगाकर दो पहिया वाहनों पर खास नजर रखना शुरू किया जिसके बाद कुछ देर में ही पुलिस ने एक युवक को स्कूटी समेत भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया. इसी के साथ पुलिस ने अन्य चार जगहों पर भी छापेमारी करके भारी मात्रा में नशे की खेप को बरामद करने के बाद कब्जे में लिया.

आमजनों से पुलिस की अपील
एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ ये अभियान लगातार जारी रहेगा. अवैध शराब और मादक पदार्थ की तस्करी, जूआ-सट्टा सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर जिला पुलिस की विभिन्न टीमें विशेष नजर बनाए हुए है. आमजन से अपील है कि ऐसी गैर कानूनी गतिविधियों करने वाले आरोपियों की सूचना पुलिस को दें. सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और असामाजिक तत्वों पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाएगी जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Local18, Panipat News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *