परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभौर पार्क पहुंची प्रियंका गांधी, टोंक में जनसभा को करेंगी संबोधित

Priyanka Gandhi

Creative Common

सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। यह जनसभा मौजूदा कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा के समर्थन में आयोजित की गई है. प्रशांत बैरवा का टिकट फिर से पक्का माना जा रहा है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों अपने परिवार के साथ रणथंभौर के दौरे पर गई। प्रियंका गांधी अपने पति बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा और बच्चों के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क के बाहरी क्षेत्र में टाइगर सफारी का आनंद लिया। पहली पाली में सफारी के बाद प्रियंका गांधी वाद्रा का आज टोंक जिले के निवाई विधानसभा क्षेत्र के झिलाय गांव पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसमें सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। यह जनसभा मौजूदा कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा के समर्थन में आयोजित की गई है. प्रशांत बैरवा का टिकट फिर से पक्का माना जा रहा है।

इस मौके पर पार्टी के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, राज्य इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और गहलोत भी मौजूद रहेंगे। गहलोत ने कहा कि निवाई में कार्यक्रम होना मायने रखता है। हमारी इंदिरा रसोई योजना बहुत लोकप्रिय हो गई है। इस सब्सिडी आधारित योजना ने लोगों को इस महंगाई में बड़ी राहत दी है। एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, ‘इंदिरा रसोई’ योजना फिलहाल शहरों में चल रही है, जहां 8 रुपये में भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह योजना अब गांवों में शुरू की जाएगी और मुख्यमंत्री गहलोत रविवार को निवाई से इसकी शुरुआत करेंगे।

एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि प्रियंका गांधी गुरुवार रात अपने परिवार के साथ सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर पहुंचीं। इस बीच, इस साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल शनिवार को जयपुर में बैठक करेंगे।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *