पराए मर्द के प्यार में डूबी पत्नी! तनाव में आए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

हाइलाइट्स

कोटा जिले के अयाना इलाके की है घटना
युवक की शादी करीब 20 साल पहले हुई थी
युवक खेतीबाड़ी का काम करता था और उसके कोई संतान नहीं थी

कोटा. कोटा जिले में पत्नी के दूसरे मर्द से प्रेम प्रसंग से आहत होकर एक पति ने मौत को गले लगा लिया. पीड़ित पति ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपनी आपबीती बताई. उसके बाद जहर गटकर जान दे दी. उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मामला कोटा के आयना थाना इलाके से जुड़ा है.

अयाना एसएचओ भंवरसिंह गुर्जर ने बताया कि पीपल्दा खुर्द निवासी राजेन्द्र सुमन ( 37) ने शनिवार रात को जहर खाकर सुसाइड कर लिया. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सुमन की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व पहले हुई थी. उसके कोई संतान नहीं थी. सुमन खेती-बाड़ी का काम करता था. वह अपनी पत्नी के दूसरे मर्द से प्रेम प्रसंग के चलते मानसिक तनाव में था. इसके कारण उसने अपनी जान दे दी.

मौत से पहले भजन सुनने गया था
सुमन ने मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है. वहीं एक वीडियो भी बनाया. इनमें उसने अपनी दास्तां बताकर जान दे दी. सुमन ने जिस रात मौत को गले लगाया उससे पहल वह भजन संध्या में गया. वह रात एक बजे तक तो तेजाजी गायन कार्यक्रम में देखा गया था. वहां उसने भजन संध्या का आनंद उठाया. वहां किसी को अहसास तक नहीं हुआ कि राजेन्द्र घर जाकर ऐसा कदम उठा लेगा. फिर घर पहुंचकर वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली.

राजेन्द्र का वीडियो देखकर लोग उसके घर पहुंचे
लोगों ने सुबह सोशल मीडिया पर उसका वीडियो देखा तो वे उसके घर पहुंचे. लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट मिला है. परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर सभी संभावित पहलुओं पर जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan news, Suicide Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *