पति के बाद प्रेमी से भी पंगाः रिलेशनशिप में रह रही महिला ने थाने के बाहर गटका कीटनाशक

फतेहाबाद.  एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली एक महिला ने उक्त व्यक्ति पर उससे जबरन शारीरिक सम्बंध बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई. आरोपी के खिलाफ कार्यवाही को लेकर महिला पुलिस थाना पहुंची और थाने के बाहर जहरीली दवा का सेवन कर लिया. महिला के जहर पीने की सूचना मिलते ही थाना परिसर में हडकंप मच गया और महिला को तुरंत गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

महिला अपने पति से अलग होकर एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी. महिला ने उक्त व्यक्ति पर उससे जबरन शारीरिक सम्बंध बनाने और शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 20 साल पहले रतिया क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी. 14-15 साल से वह अपने पति से मनमुटाव होने के चलते फतेहाबाद में अलग रहने लगी. बाद में 10 साल से उसकी फतेहाबाद के ही एक गांव के व्यक्ति से जान पहचान हो गई और दोनों सहमति से रिलेशनशिप में रहने लगे. महिला के अनुसार अब 6-7 महीने से उससे भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और तब से दोनों मनमुटाव चल रहा था. महिला ने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने उसे मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान किया और 3 माह पहले उसके घर आकर बिना उसकी मर्जी उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए और मारपीट की.

आरोप है कि 29 अगस्त की शाम को आरोपी के मां-बाप ने भी आकर उसके साथ झगड़ा व गाली-गलौच की व बाद में उसकी पत्नी ने भी फोन पर गाली-गलौज की. इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर महिला सुबह महिला थाने में पहुंची और वहां थाने के गेट के बाहर उसने कीटनाशक दवा पी ली. इस मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Tags: Fatehabad news, Haryana News Today, Haryana police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *