पटना: 1 साल पहले की थी चाचा-चाची की हत्या अब बेल पर छूटे हत्यारों ने भतीजे को मार दी गोली

पटना. राजधानी पटना में शुक्रवार को एक शख्स को गोली मार दी गई. घटना जिला के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर-शाहपुर स्थित फोरलेन का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए खुसरूपुर पीएससी में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

युवक के पैर में गोली लगी है, ऐसे में उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है. घायल युवक की पहचान खुसरूपुर थानाक्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी कारू सिंह के 18 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि पीयूष कुमार अपने खेत से काम करके फोरलेन के रास्ते अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल युवक पीयूष कुमार ने आपसी रंजिश में अपराधियों द्वारा जानलेवा हमले किए जाने की बात कही और पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. घायल पीयूष ने पुलिस के समक्ष अपराधियों के नाम भी गिनाए हैं. घायल पीयूष की मानें तो जमीनी विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा उसके चाचा अरुण कुमार और चाची मंजू देवी की बीते वर्ष 26 अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पीयूष ने बताया की हत्यारे हाल ही में बेल पर जेल से छूटकर बाहर आए थे. पूरे मामले में पूछे जाने पर मौके पर मौजूद पुलिस ने अनुसंधान की बात कहते हुए वरीय आलाधिकारियों का हवाला दिया और इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *