पटना सिविल सर्जन ऑफिस में कर रहे थे शराब पार्टी, पुलिस की रेड से मचा हड़कंप

पटना. बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल पटना सिविल सर्जन ऑफिस में स्टाफ रूम में शराब पार्टी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो कर्मियों को पकड़ा है. दरअसल गर्दनीबाग थाने से चंद कदम की दूरी पर पटना सिविल सर्जन कार्यालय स्थित है. यहां स्टाफ रूम में स्वास्थ्य कर्मी शनिवार की रात जाम टकरा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार करीब 5 से 6 लोग शराब पी रहे थे. इस बीच किसी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब भनक लगते ही तीन-चार लोग पीछे की दीवार से फरार हो गए, जबकि पुलिस ने कौशलेंद्र और उपेंद्र को मौके पर ही पकड़ लिया. दोनों को वहां से गर्दनीबाग थाना लाया गया फिर दोनों की ब्रेथ एनेलाइजर से जांच की गई.

पटना पुलिस के अनुसार जांच में कौशलेंद्र के शराब पीने की पुष्टि हुई है. वह अपने को स्वास्थ्य कर्मी बता रहा है. वहीं जांच में उपेंद्र के शराब पीने की पुष्टि नहीं होने पर उसे छोड़ने की तैयारी की जा रही है. मौके से शराब बरामद नहीं की गई है. हालांकि पुलिस ने पुलिस ने कौशलेंद्र और उपेंद्र से तीन-चार लोग जो भाग गए हैं उनके बारे में पूछताछ की. दोनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि वह उन्हें नहीं जानते हैं.

हालांकि पुलिस को दोनों की बातों पर यकीन नहीं हो रहा है. पुलिस ने दोनों के पास से बरामद मोबाइल को खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारियों की माने तो नाम और पता की जानकारी मिलने के बाद फरार हो गए लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. उधर अचानक पुलिस की छापेमारी से सिविल सर्जन कार्यालय में हड़कंप मच गया.

Tags: Bihar News, Liquor Ban, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *