‘पकड़े रहना चाचा जी, छोड़ना मत, पकड़े रहना छोड़ना मत, देखें खौफनाक VIDEO

हाइलाइट्स

वीडियो कटिहार रेल मंडल के किशनगंज और दालकोला के बीच का बताया जाता है.
वायरल वीडियो में बुजुर्ग हॉकर ट्रेन के खिड़की पर लटक हुआ नजर आ रहा है.
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

कटिहार. ‘पकड़े रहना चाचा जीम, छोड़ना मत, पकड़े रहना छोड़ना मत…’ यह किसी विज्ञापन का स्लोगन नहीं है, बल्कि यह तो एक बुजुर्ग की जान बचाने की कोशिश में लगे कुछ लोगों की जुबान से बार-बार निकलने वाले शब्द हैं.  तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है यह वीडियो कटिहार रेल मंडल के किशनगंज और दालकोला के बीच बारसोई जंक्शन के पास का है.

वायरल होते इस वीडियो के बारे में दावा यह भी किया जा रहा है कि सिलीगुड़ी इंटरसिटी एक्सप्रेस सिल्लीगुड़ी जंक्शन से कटिहार आ रही थी. इस दौरान आलुआबाड़ी स्टेशन के पास एक बुजुर्ग हॉकर ट्रेन खुलते समय ट्रैन में चढ़ने लगा जिस दौरान अचानक ट्रेन खुलते ही दरवाजा बंद हो गया. इस दौरान बुजुर्ग हॉकर किसी तरह ट्रेन की खिड़की पर लटक गया.

इसके बाद ट्रेन के भीतर मौजूद यात्रियों ने ट्रेन के भीतर से उसके हाथ पकड़ने के साथ-साथ गमछी से उसे ट्रेन के खिड़की से बांध दिया. बाद में ट्रेन रुकने के बाद उसे व्यक्ति को सकुशल ट्रेन के बोगी में लाया गया. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन, ट्रेन के भीतर मौजूद लोग बांग्ला भाषा में जो बात कर रहे हैं उससे यह साफ हो जाता है कि यह कटिहार रेल मंडल के सिल्लीगुड़ी-कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ा हुआ वीडियो है. हालांकि न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो का पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Bihar News, Indian railway, Katihar news, Viral video

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *