न्यूज 24 के लोकप्रिय शो ‘इंडियाज टाइगर’ को एक और सम्मान

News 24 popular India’s Tiger show Jai Shankar Honored: ‘न्यूज 24′ के लोकप्रिय शो ‘इंडियाज टाइगर’ के नाम एक और सम्मान दर्ज हो गया। शो के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जय शंकर को ‘समाचार 4 मीडिया’ के प्रतिष्ठित ’40 अंडर 40′ पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इंडियाज टाइगर के पहले सीजन का प्रसारण पिछले दिनों न्यूज 24 पर किया गया। इसे टीवी इतिहास का पहला डाक्यू-ड्रामा सीरीज कहा जा सकता है। असली जासूसों के वास्तविक ज़िन्दगी पर आधारित इस कार्यक्रम के जरिए आज़ादी के बाद के हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बड़े और अहम घटनाक्रम को एक नए और दिलचस्प नजरिये से देखने की कोशिश की गई।

एक्सचेंज 4 मीडिया समूह की हिंदी वेबसाइट ‘समाचार 4 मीडिया’ की ओर से तैयार की गई ‘समाचार 4 मीडिया पत्रकारिता 40 अंडर 40 की लिस्ट से एक सितंबर 2023 को पर्दा उठा। इस लिस्ट में मीडिया जगत से जुड़े 40 साल से कम उम्र वाले ऐसे पत्रकारों को शामिल किया गया, जिन्होंने अपने काम के जरिये इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है और शिखर पर पहुंचे हैं।

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। न्यूज 24 की चेयरपर्सन और मैनेजिंग एडिटर अनुराधा प्रसाद ने कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत की।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *