नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बांधा SDM ऑफिस में आवारा पशु! जानें क्या है पूरा मामला ?

लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपा. जिला मुख्यालय जांजगीर में आम जनता ने रोड में घूम रहे मवेशियों से हो रही दुर्घटना एवं किसानों के फसल को मवेशियों से बचाने अनोखा प्रदर्शन किया. कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन के बाद जांजगीर चाम्पा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं और आम जनता ने दर्जनों मवेशियों को एसडीएम कार्यालय में बांधकर प्रदर्शन किया.

जांजगीर चाम्पा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के नेतृत्व में आम जनता ने धरना के बाद कचहरी चौक से पैदल मवेशियों को ले जाकर एसडीएम कार्यालय में बांध दिया. इस दौरान एसडीएम को तीन बिंदुओं पर ज्ञापन सौंप कर विरोध प्रदर्शित किया . प्रदर्शन में जांजगीर चाम्पा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शासन प्रशासन को व्यवस्था सुधारने के लिए 15 अगस्त का समय दिया गया था. इसके बाद अभी तक सड़को से मवेशी नहीं हटाए गए.

गौठानों में हुआ करोड़ों का घोटाला
सरकार गायों के नाम पर गौठानों में करोड़ों का घोटाला कर रही है. इधर गायों के कारण एक्सीडेंट में घायल हो रहे है. इससे कई दुर्घटनाएं भी घटित हो रही है. वहीं सरकार गायों के लिए गौठान बनाने की बात कह रही है. स्थानीय नगरपालिका के भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए नारायण चंदेल ने कहा कि नेताजी चौक से लेकर कचहरी चौक तक बने रोड में भारी भ्रष्टाचार हुआ है. जिसकी जिम्मेदारी नगर पालिका की है. इस मामले में एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग की.

.

FIRST PUBLISHED : September 09, 2023, 14:53 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *