निकाह नहीं किया तो तेजाब से नहला दूंगा: दो साल से कर रहा था छात्रा को परेशान, गिरफ्तार

लखनऊ2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
थाना पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई के लिए साक्ष्य जुटा रही है। - Dainik Bhaskar

थाना पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई के लिए साक्ष्य जुटा रही है।

लखनऊ में एक युवक ने छात्रा को निकाह न करने पर तेजाब से नहलाने की धमकी दी। दूसरे धर्म के लड़के के लगातार दो सालों से छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने लोकलाज के चलते पुलिस के पास जाने की जगह घर पर सुसाइड का मैसेज कर चली गई।
परिजनों ने सुसाइड का मैजेस देख उसको किसी तरह फोन पर राजी कर घर बुलाया और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
स्कूल आते जाते करता था परेशान, लोकलाज के कारण परिजन थे चुप
अलीगंज निवासी छात्रा के मुताबिक उसने 2021 में इंटर की परीक्षा पास करने के बाद नीट की तैयारी शुरू कर दी। उसका आरोप है कि उसके साथ पढ़ने वाला सिजान अब्बास स्कूल के दौरान से ही उसको दोस्ती के लिए दबाव डाल रहा था।
यही नहीं जब उसका विरोध किया तो धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने और न मानने पर तेजाब डालने की धमकी दी। उसकी हरकतें बढ़ती देख परिजनों से शिकायत की।
परिजनों ने लोकलाज के चलते पुलिस के पास जाने से मना कर दिया, लेकिन आरोपी की हरकतें कम नहीं हो रही थी। इसके चलते जान देनी को सोंची और मां को मैसेज कर घर छोड़ दिया।
जिसके बाद मां ने फोन पर कमसें दिलाकर घर बुलाया। जिसके बाद मंगलवार को थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की।
अलीगंज इंस्पेक्टर नागेश उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत के आधार परआरोपी को बुधवार देर रात हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बदल-बदल कर नंबर से करता था फोन छात्रा ने अपनी शिकायत में

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *