ना प्रशांत नील ना संदीप रेडी वांगा, कौन है ‘Salaar’ प्रभास का फेवरेट शख्स?

मुंबई. ‘एनिमल’, ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ के बीच यदि किसी साउथ मूवी की इस समय चर्चा बनी हुई है तो वह है ‘सलार’ (Salaar: Part 1 – Ceasefire). प्रभास की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का जब से ट्रेलर जारी हुआ है, तब ही से इसे लेकर फैंस के बीच क्रेज और बढ़ गया है. फिल्म से जुड़ी हर अपडेट पर अब प्रभास के चाहने वालों की नजर है. इस बीच सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पसंदीदा शख्स को गोल्ड वॉच गिफ्ट करते दिख रहे हैं. वीडियो में प्रभास के साथ नजर आ रहे इस शख्स को लेकर अब लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है.

प्रभास का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे सोफे पर बैठे एक व्यक्ति को बर्थडे गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. नीली शर्ट में बैठा शख्स सरप्राइज दिख रहा है कि प्रभास आखिर क्या लेकर आए हैं? फिर प्रभास उनके हाथ से पुरानी घड़ी खोलते हैं और फिर गोल्ड वॉच खुद उन्हें पहनाते हैं. यह वीडियो देखकर लोग जानना चाहते हैं कि आखिर यह शख्स कौन है, जो प्रभास के दिल के इतने करीब है.

प्रभास ही नहीं पूरे साउथ सिनेमा की हैं जान
वीडियो में प्रभास के साथ नजर आ रहे व्यक्ति का नाम सत्यानंद है, जो साउथ सिनेमा के फेमस एक्टिंग कोच हैं. सत्यानंद ने प्रभास को भी एक्टिंग के गुर सिखाए हैं और यही वजह है कि प्रभास के दिल में इनके लिए बहुत जगह है. प्रभास इनका बहुत सम्मान करते हैं और हमेशा इनका आशीर्वाद लेते हैं. यही वजह है कि सत्यानंद के बर्थडे पर वे खास तौर पर उनके पास गिफ्ट लेकर पहुंचे और अपने हाथों से उनकी कलाई पर घड़ी बांधी. साथ ही उनके साथ खूब ठहाके लगाए.

Salaar: प्रभास का ‘दुश्मन’ 41 साल का मलयालम एक्टर, 12 साल बाद धमाकेदार एंट्री, प्रशांत नील का है तुरुप का पत्ता

बता दें, सत्यानंद लंबे अर्से से साउथ सिनेमा में शामिल हैं. वे एक्टिंग कोच के तौर पर कई एक्टर्स को एक्टिंग की बारीकियां सीखा चुक हैं. इनमें पवन कल्याण, महेश बाबू, बन्नी, रवि, ब्रह्मानंदम आदि शामिल हैं. जानकारी के लिए बता दें प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ (Salaar: Part 1 – Ceasefire) 22 दिसम्बर को रिलीज होगी. इसके बाद प्रभास ‘एनिमल’ फेम संदीप रेडी वांगा की फिल्म ‘स्प्रिट’ में नजर आएंगे.

Tags: Actor Prabhas, Mahesh Babu, Pawan Kalyan, Prabhas, South cinema



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *