नहीं रुकने वाली है ‘जवान’ की दहाड़, दूसरी दिन भी शाहरुख खान बनाने जा रहे हैं ये बड़ा इतिहास

नहीं रुकने वाली है 'जवान' की दहाड़, दूसरी दिन भी शाहरुख खान बनाने जा रहे हैं ये बड़ा इतिहास

दूसरे दिन भी नहीं रुकने वाली ‘जवान’ की दहाड़

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने फिल्म जवान से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. उनकी फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है. जवान अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. पठान की तरह जवान में भी शाहरुख खान का एक्शन फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है जो फिल्म ने ऐतिहासिक ओपनिंग की है. जवान ने अपने पहले दिन अकेले भारत में 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. वहीं पूरी दुनिया में फिल्म की कमाई 120 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस बीच जवान के दूसरे दिन की कमाई को लेकर आंकड़े सामने आ गए हैं.

यह भी पढ़ें

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके ने दावा की किया है कि जवान की दूसरे दिन की कमाई भी 50 करोड़ से ज्यादा रहने वाली है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म जवान के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लिखा, ‘फिल्म जवान आज काफी अच्छी ऑक्यूपेंसी के साथ चल रही है. यानी दूसरे दिन का बिजनेस 50 करोड़ रुपये से ज्यादा रहेगा.’

गुरुवार को जन्माष्टमी की छुट्टी थी है, जिसके कारण जवान को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली. शुक्रवार को फिल्म का दूसरा दिन है. हालांकि कोई छुट्टी न होने का कारण फिल्म की कमाई में मामूली गिरावट हो सकती है, लेकिन तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि शाहरुख खान की जवान इस वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (कैमियो रोल में), सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *