धनबाद में सजेगी महफ़िल, एक सात मंच पर दिखेंगे कुमार विश्वास और कैलाश खेर

मो. इकराम/धनबाद. सुप्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास और गायक पद्मश्री कैलाश खेर का धनबाद आगमन हो रहा है. यहां वह प्रस्तुती देंगे. कोयलांचल के लोगों को ना सिर्फ उनसे रूबरू होने के मौका मिलने वाला है. बल्कि उन्हें सुन भी सकते हैं.

दरअसल, हिंदी साहित्य विकास परिषद की ओर से 44वें स्थापना दिवस और हिंदी दिवस के अवसर पर 23-24 सितंबर को भव्य साहित्य उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम का आयोजन धनबाद शहर स्थित गोल्फ ग्राउंड में होने वाला है. जहां कुमार विश्वास और कैलाश खेर को आमंत्रित किया गया है. यहां दोनों को दिलीप चंचल साहित्य सम्मान से सम्मानित भी किया जाएगा.

कैलाश खेर इस बैंड पर देंगे प्रस्तुति

हिंदी साहित्य विकास परिषद के अध्यक्ष संजय आनंद ने बताया कि कुमार विश्वास का कार्यक्रम 23 सितंबर को होगा. धनबाद में पहली बार म्यूजिक के साथ कवि सम्मेलन होगा. कुमार विश्वास के साथ 26 लोगों की टीम रहेगी. वहीं, साहित्य उत्सव के दूसरे दिन यानी 24 सितंबर को गायक कैलाश खेर के बैंड ‘कैलाशा’ द्वारा एक भव्य प्रस्तुति दी जाएगी. उन्होंने कहा कि साथ ही झारखंड के प्रतिनिधि कवियों का काव्य ग्रंथ और साहित्य ग्रंथ का लोकार्पण क्रमशः पहले दिन डॉ कुमार विश्वास के हाथों और दूसरे दिन पद्मश्री कैलाश खेर के हाथों संपन्न होगा.

.

FIRST PUBLISHED : August 30, 2023, 16:42 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *