देहरादून के इस रेस्टोरेंट में नया कॉन्सेप्ट, वीडियो गेम्स के साथ खाएं खाना

अरशद खान/देहरादून: देहरादून में फूड बिजनेस के आए दिन नए-नए कॉन्सेप्ट देखने को मिल रहे हैं. एक ऐसा ही एकदम नया और बाकी सब रेस्टोरेंट से सबसे अलग-थलग कांसेप्ट देखने मिला है, मसूरी रोड पर स्थित Addy & daddy कैफे एंड रेस्ट्रो में. जी हां, यहां पर कस्टमर लजीज व्यंजनों के साथ वीडियो गेम्स का भी आनंद ले सकते हैं. इसके लिए रेस्टोरेंट ने चार्जेस भी रखे हैं जो कि अफॉर्डेबल हैं.

यहां आने वाले ज्यादातर कस्टमर स्टूडेंट्स हैं तो उनके लिए कॉम्बो पैक भी रखे गए हैं. जिसमें खाना और वीडियो गेम्स दोनों का आनंद लिया जा सकता है. Addy & daddy रेस्टोरेंट के मैनेजर राजेन्द्र कुमार बताते हैं कि यहां पर स्टूडेंट्स के लिए घर जैसा माहौल है. यहां पर सिर्फ कैफे व्यंजन ही नहीं, बल्कि घर जैसा मैन कोर्स का खाना भी सर्व किया जाता है. स्टूडेंट प्रति थाली के हिसाब से भी खा सकते हैं और 2250 रुपए में महिनाभर भी यहां भरपेट खाना खा सकते हैं.

बाप-बेटे के प्यार को दिखाता है यह रेस्टोरेंट
इस रेस्टोरेंट के शुरुआत होने की बड़ी ही प्यार भरी कहानी है. रेस्टोरेंट के ओनर ने इसे अपने बेटे के भविष्य को सिक्योर करने के लिए खोला है. उनके बेटे का नाम आद्विक है जिससे वह बहुत प्यार करते हैं. जिसके लिए उन्होंने इसका नाम Addy & daddy कैफे एंड रेस्टोरेंट रखा. वह कहते हैं कि ऐसा कहा जाता है कि मां का प्यार दिव्य होता है, और यह तब महसूस होता है जब हम मां के हाथ का खाना खाते हैं. यदि पिता के कर्तव्य असीमित हैं, तो उनका प्यार भी असीमित है. मेरे 2 साल के बेटे ‘आद्विक’ के लिए खाना पकाने से मुझे यह कैफे शुरू करने और डैडी का प्यार फैलाने के लिए प्रेरणा मिली.

Addy & daddy पर मिलने वाले कॉम्बो पैक
169 कॉम्बो पैक में कोल्ड ड्रिंक, फ्रेंच फ्राई और एक घंटा वीडियो गेम मिलेगा. वहीं दूसरा 179 कॉम्बो पैक में सैंडविच, कोल्डड्रिंक और एक घंटा वीडियो गेम्स. तीसरे 189 कॉम्बो पैक में सैंडविच, बर्गर और एक घंटा वीडियो गेम्स खेलने को मिलेगा. यदि कोई कस्टमर कॉम्बो पैक नहीं लेना चाहता है और सिर्फ वीडियो गेम का आनंद लेना चाहता है तो वह ₹120 प्रति घंटे के हिसाब से कैफे पर वीडियो गेम खेल सकता है.

Tags: Dehradun news, Local18, Uttarakhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *