देवरिया में पुरानी रंजिश में पीट-पीटकर युवक की हत्या: घर से बाहर निकलते ही आरोपियों ने जबरन रोका, लाठी-डंडे से पीटा

देवरिया7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक वर्कशॉप के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बात की सूचना मिलते ही गांव में तनाव का माहौल बन गया। गांव के लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों में वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है।

इसी को लेकर मौका देख एक पक्ष ने वारदात को अंजाम दे दिया। जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बिशनपुर तिवारी टोला गांव निवासी अजय कुमार (30) पुत्र उपेंद्र कुमार ई-रिक्शा वर्कशॉप में मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत थे।

कुछ लोगों ने उन्हें जबरन रोक लिया

शुक्रवार की रात वह एजेंसी से कामकाज निपटाकर घर वापस लौट रहे थे। देवरिया-हाटा मार्ग पर गांव के बाहर श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजन का पंडाल बना हुआ था। आरोप है कि पंडाल के पास पहुंचते ही लाठी-डंडे से लैस कुछ लोगों ने उन्हें जबरन रोक लिया और ललकारते हुए अजय को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई। पिटाई से अजय गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया

घायल अजय को परिजन लेकर सदर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाने से पहले खोराबार में उसकी हालत और अधिक बिगड़ गई। परिजनों ने एक प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर वापस आए। अजय कुमार तीन भाई बहनों में सबसे बड़े थे।

तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी

मौत की जानकारी मिलते ही मां निर्मला देवी, भाई अभय कुमार, बहन सोनाक्षी और पत्नी अर्चना रोने लगे। मृतक की दो साल की बेटी मासूम आशी भी रोने लगी। उसे रोता देखकर रिश्तेदारों और ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

मौके पर पहुंची रामपुर कारखाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप राय ने कहा कि रंजिश के चलते कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *