दिल्ली में 85 वर्षीया महिला के साथ रेप

1 of 1

85 year old woman raped in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली में शुक्रवार तड़के एक अज्ञात व्यक्ति ने 85 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया और उस पर हमला किया। डीसीडब्ल्यू के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने उसके चेहरे पर मुक्का मारा, ब्लेड से उसके होंठ काट दिए और उसका गला घोंटने की कोशिश की।

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्हें दिल्ली के शकूरपुर इलाके की झुग्गी में रहने वाली 85 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार की सूचना मिली है।

डीसीडब्ल्यू के एक अधिकारी ने कहा, “पीडि़ता ने बताया कि वह अपने पति की मृत्यु के बाद अपनी झुग्गी में अकेली रहती है। उसका आरोप है कि एक सितंबर को सुबह करीब 4 बजे एक शख्स उसकी झुग्गी में जबरन घुस आया और उसके साथ रेप किया। उसने यह भी कहा कि आरोपी ने उसके चेहरे पर मुक्का मारा, उसके होंठ ब्लेड से काट दिए और उसका गला घोंटने की कोशिश की।”

आयोग ने पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) को नोटिस जारी कर मामले में दर्ज एफआईआर की एक प्रति, गिरफ्तार आरोपियों का विवरण और महिला को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी मांगी है।

डीसीडब्ल्यू ने पुलिस से यह भी पूछा है कि क्या पुलिस क्षेत्राधिकार में अकेले रहने वाले बुजुर्गों की सूची बनाई गई है? “कृपया हमें उनकी सुरक्षा के लिए उठाए गए कदमों के बारे में सूचित करें।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *