दिल्ली में नॉर्वे डांस क्रू ‘क्विक स्टाइल’ में करेंगे परफॉर्म

गौहर/दिल्ली: भारतीय संगीत और नृत्य नंबरों के माध्यम से इंटरनेट पर वायरल हो रहा नॉर्वेजियन डांस क्रू ‘द क्विक स्टाइल’ भारत के दौरे पर है. इस ग्रुप का प्रमुख उद्देश्य भारतीय संगीत और नृत्य की गरिमा को संजीवनी बूटी के रूप में प्रस्तुत करना है, और इसी काम में वे 29 सितंबर को दिल्ली में एक धमाकेदार परफॉर्मेंस करेंगे. इन्होंने फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के गानों को नृत्य से जोड़कर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी, जैसे कि ‘साड़ी के फ़ॉल’ और ‘काला चश्मा’. हाल ही में, इन्होंने किशोर कुमार के एक पुराने गाने पर आधारित एक डांस परफॉर्मेंस किया था, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था.

‘द क्विक स्टाइल’ नृत्य समूह को वीडियोस और लाइव परफॉर्मेंस के माध्यम से लगभग 16 वर्षों से सफलता का सफर तय करते देखा जा रहा है. इन्होंने कोरियोग्राफी की बीटीएस के कई वीडियोस गानों पर तैयार किए हैं, जैसे कि ‘बॉय विद लव’ और ‘ब्लड स्वेट एंड टीयर्स’. इनके वीडियोस को न केवल जनमानस में सराहा गया है, बल्कि कई सेलेब्रिटी भी इनके डांस की सराहना करते हैं. बॉलीवुड सितारे जैसे कि अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इनकी प्रतिभा की प्रशंसा की है.

दिल्ली में इस जगह होगा लाइव शो
‘द क्विक स्टाइल’ नृत्य समूह अपने लाइव परफॉर्मेंस को 29 सितंबर (शुक्रवार) को दिल्ली के पेसिफिक प्रीमियम आउटलेट्स मॉल, जसोला में प्रस्तुत करेंगे. इस शो का आयोजन शाम 6 बजे किया जाएगा और यह कुल 1 घंटे तक चलेगा. ‘द क्विक स्टाइल’ के बड़े प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि इस शो में बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित होंगे.

शो के लिए टिकट रेट
इस शो को देखने के लिए किसी विशेष उम्र की कोई सीमा नहीं रखी गई है, और टिकट्स की विभिन्न कीमतें हैं, जिसमें 799 रुपए, 1,099 रुपए, 1,499 रुपए, 1,999 रुपए, और 2,499 रुपए शामिल हैं. टिकट्स बुक माय शो से उपलब्ध होंगी, जिससे आप अपनी पसंदीदा कीमत और स्थान के अनुसार टिकट्स बुक कर सकते हैं.

Tags: Delhi news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *