‘… तो ये मैं खुद ही कर लूंगा’, सिर कलम करने पर 10 करोड़ के इनाम पर बोले उदयनिधि स्टालिन

Sanatan Dharma Row: सिर कलम करने पर 10 करोड़ वाले बयान पर तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि ‘सनातन धर्म’ को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर उदयनिधि स्टालिन आलोचना झेल रहे हैं। उनके बयान पर एनडीए नेताओं के साथ-साथ विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के नेताओं की भी प्रतिक्रिया आई है। वहीं, अयोध्या के एक संत ने भी उदयगिरि के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उदयनिधि के सिर को काटकर लाने वाले को 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा।

अब अयोध्या के संत परमहंस आचार्य के बयान पर उदयनिधि ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि स्वामी ने मेरे सिर के लिए 10 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जो कोई भी उदयनिधि का सिर काटेगा उसे 10 करोड़ रुपये मिलेंगे। क्या वह असली संत हैं या डुप्लिकेट? आपको मेरी बात, मेरा सिर क्यों इतना पसंद है? उदयनिधि ने पूछा कि संत के पास इतने पैसे कहां से आते हैं? उन्होंने कहा कि आप मेरे सिर को चॉप करने के लिए 10 करोड़ रुपये की घोषणा क्यों कर रहे हैं? अगर आप मुझे 10 रुपये की कंघी देंगे तो मैं यह काम खुद ही कर लूंगा। बात दें कि तमिल में चॉप करने का अर्थ बालों में कंघी करना होता है।

अपने बयान पर कायम हैं उदयनिधि

उधर, द्रमुक मंत्री सनातन धर्म पर अपने बयान पर कायम हैं और कहा है कि उन्होंने हिंदू समुदाय को निशाना नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि जो मैंने शनिवार को कहा था, वो बार-बार कहूंगा। मैंने उस दिन ही कहा था कि मैं उस मुद्दे पर बात करने जा रहा हूं जो कई लोगों को परेशान करने वाला है और वही हुआ है।

संत ने वीडियो जारी कर दिया था ये बयान

अयोध्या के संत ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्हें एक हाथ में उदयनिधि का पोस्टर और दूसरे हाथ में तलवार पकड़े हुए देख गया। उन्हें उदयनिधि के पोस्टर में आग लगाते हुए भी देखा गया। इसी दौरान संत ने डीएमके नेता का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

– विज्ञापन –

मंगलवार को संत बोले- बढ़ा दूंगा इनाम की राशि

मंगलवार को अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने ‘उदयनिधि स्टालिन के सिर के लिए’ पहले घोषित 10 करोड़ रुपये के इनाम को बढ़ाने का वादा किया। सत्तारूढ़ द्रमुक सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन को जान से मारने की धमकी दोहराते हुए, अयोध्या के संत ने कहा कि अगर 10 करोड़ रुपये उनका (उदयनिधि) सिर कलम करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *