तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, दिल हार जाएंगे आप

हाइलाइट्स

सानिया मिर्जा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
पिंक कलर की शूट में बला की खूबसूरत दिख रहीं सानिया
भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी हैं सानिया मिर्जा

नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का नाम इनदिनों काफी सुर्खियों में है. इस बीच पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सानिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘नया है.’ सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में सानिया पिंक कलर की शूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले फैंस भी लगातार कमेंट कर उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ रही थी तलाक की खबरें:

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों कपल्स के अलग होने की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही थीं. जिससे उनके चाहने वाले फैंस काफी निराश हैं. हालांकि ये दोनों कल्पस जल्द ही पाकिस्तानी चैनल पर एक टॉक शो में नजर आने वाले हैं. टॉक शो का नाम ‘द मिर्जा मलिक शो’ है. इस शो का एक पोस्टर पाकिस्तानी चैनल उर्दू फ्लिक्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: रविंद्र जडेजा बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, बाएं हाथ के ऑलराउंडर को मिला मौका

करीबी दोस्त ने बताया हो चुका है तलाक:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों को हवा देने का काम सानिया-मलिक के एक करीबी दोस्त ने किया. इस शख्स के अनुसार दोनों कपल्स के बीच ऑफिशियली तलाक हो गया है. लेकिन कुछ फॉर्मेलिटीज अब भी बचे हुए हैं. दोस्त के अनुसार दोनों कपल्स ने अलग-अलग रहना भी शुरू कर दिया है. मलिक जहां पाकिस्तान में रह रहे हैं. वहीं सानिया इनदिनों दुबई में अपने दिन काट रही हैं. खबरों की माने तो यह शख्स उनकी मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है.

मलिक ने सानिया को जन्मदिन पर दी बधाई:

15 नवंबर को सानिया ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया. सानिया के 36वें जन्मदिन के शुभअवसर पर शोएब मलिक ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन सानिया ने मलिक के इस पोस्ट पर कोई जवाब नहीं दिया, जिससे अपवाहों को और हवा मिली है.

Tags: India, Pakistan, Sania mirza, Shoaib Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *