डोसा आइस्क्रीम देख भड़के यूज़र्स, बोले- भाई रहम करो, इतना अन्याय तो बाहुबली केे साथ भी नहीं हुआ था

डोसा आइस्क्रीम देख भड़के यूज़र्स, बोले- भाई रहम करो, इतना अन्याय तो बाहुबली केे साथ भी नहीं हुआ था

Social Media Viral Video: आज के दौर में खानों के साथ बहुत ही ज़्यादा अन्याय हो रहा है. सोशल मीडिया पर बहुतेरे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कभी फैंटा मैग्गी तो कभी फ्रूट चाय. ऐसे वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स भड़कते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स डोसा के साथ अन्याय करता हुआ नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़ें

मसाला डोसा एक लोकप्रिय भोजन है. साउथ इंडिया के अलावा इसकी पहचान ग्लोबल हो चुकी है. इसे लोग बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में डोसा लवर्स के लिए ये वीडियो एक सदमे से भरा हो सकता है. वीडियो देखने से पहले आपसे गुजारिश है कि आप इसे अपने विवेक से देखें.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स डोसा बना रहा है. उसके बाद उसे कोन के रूप में लाकर उसमें आइस्क्रीम भर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपना आपा खो रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स डोसा के साथ अन्याय कर रहा है. इस वीडियो को mumbaikarfoodie__ नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. 1 लाख से ज़्यादा यूज़र्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्यों करते हो ये सब काम. क्या मिलता है? एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, तुमको एक दिन मैं मिर्ची की खीर खिलाऊंगा और काली मिर्च का काढ़ा पिलाऊंगा.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *