‘टिप टिप बरसा पानी’ इस आइकॉनिक गाने की शूटिंग के बाद रवीना टंडन को लगवाने पड़े इंजेक्शन, क्या थी वजह ?

रवीना टंडन हाल में डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं. शो में बातचीत के दौरान उन्हें अपने पुराने दिनों के कई किस्से याद आए. रवीना को अपने शूटिंग के दिनों का ये किस्सा एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद याद आया. यह किस्सा 1994 में आई फिल्म मोहरा के पॉपुलर गाने टिप टिप बरसा पानी से जुड़ा है. दरअसल शिवांशु सोनी और कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे ने टिप टिप बरसा पानी पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी को हिला कर रख दिया. रवीना टंडन ने शिवांशु के अनोखे अंदाज की तारीफ करते हुए कहा, “मेरे लिए, यह एक अलग वर्जन है. यह इतना अलग था कि मुझे नहीं पता था कि क्या उम्मीद करूं. यह एक सेंशुअस गाना है और इसे इस रोबोट स्टाइल में पेश करने से मैं दंग रह गई.” एक्टिंग ऐसी थी कि मैं आप पर से नजरें नहीं हटा सकी.”

“आप एक क्लासिकल डांसर हैं लेकिन जब आपने इस रोबोटिक में चेंज किया तो ऐसा लगा मानो आप एक पूरी तरह से अलग कलाकार में बदल गए हों. इसे देखने के बाद, मुझे लगता है कि किसी को भी इस गाने को दोबारा ट्राय नहीं करना चाहिए और यहां तक कि आपकी खूबसूरत परफॉर्मेंस देखने के बाद मैं इसे करने के बारे में भी नहीं सोचूंगी”.

गाने के बारे में बात करते हुए वह पुरानी यादों में खो गईं और उन्होंने कहा, “हम एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूटिंग कर रहे थे और मैं नंगे पैर थी. वहां कीलें थीं जिनकी वजह से काफी मुश्किल हो रही थी. मैंने साड़ी पहनी हुई थी, घुटनों पर पैड पहने हुए थे इसके बावजूद जब मैं घर लौटी तो मेरे घुटने छिल गए. मुझे टिटनेस के इंजेक्शन लेने पड़े और दो दिन बाद बारिश में भीगने की वजह से मैं बीमार पड़ गई थी.”

रवीना ने यह भी कहा, “जो ग्लैमर आप स्क्रीन पर देखते हैं वह पर्दे के पीछे की अनकही कहानियों को छिपा देता है. रिहर्सल के दौरान चोटें लगना आम बात है, फिर भी हम सभी इसे सहन करते हैं. शो हमेशा चलता रहना चाहिए चाहे स्क्रीन पर हो या स्टेज पर. चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहनी चाहिए. ये वो संघर्ष हैं जो सभी कलाकार और कोरियोग्राफर पर्दे के पीछे सहते हैं.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *