झरिया में हो रही आपराधिक घटनाओं पर यूट्यूबर शशि ने गाया गीत, खूब हो रहा वायरल

मोहमद इकराम/धनबाद. धनबाद के झरिया में आए दिन घट रही आपराधिक घटनाओं को झरिया के ही गायक शशि सिंह ने अपने स्वर में ढाला है. इनके गाने के बोल हैं ‘हाय केकर लागल बा झरिया पर नजरिया, कहे में बड़ा डर लागत बा,ना बा खतरा से खाली शहरिया, चले में बड़ा डर लागत बा,सब लोग बोला तारे नफ़रत के बोली, रोज चलताटे धाय – धाय गोली.’

इन्होंने इस गाने को बड़ी ही सादगी के साथ भोजपुरी में गाया है. शशि सिंह ने बताया कि इस गाने को मोतिहारी के डॉ. राजा पांडेय ने लिखा है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में झरिया कोयलांचल में हुई हत्या, आगजनी, पुलिस पर पथराव की घटना को गाने में केंद्रित किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग को इन्होंने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपलोड किया है. गाने को काफी लोकप्रियता भी मिल रही है. हजारों लोग लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. यह अपलोड एल्बम बीएमएस फिल्म के बैनर तले आया है.

यूट्यूब पर एक लाख सब्सक्राइबर
वीडियो में उन्होंने धनजय हत्याकांड को लेकर कतरास मोड़ पर हुए पथराव, लाठी चार्ज, आगजनी की घटना को रखा है. इसके अलावा भी झरिया क्षेत्र में हाल के दिनों में हुईं हत्याओं पर भी यह गाना केंद्रित है. मूल रूप से यूपी के बलिया के रहने वाले शशि ने 2019 से यूट्यूब चैनल की शुरूआत की है. यूट्यूब चैनल का नाम ‘शशि सिंह धनबाद’ है. यूट्यूब पर इनका एक लाख सब्सक्राइबर हैं. व्यूज से इनकी अच्छी-खासी कमाई भी जाती है. उन्होंने कहा कि इस गाने को समाज के लिए समर्पित किया गया है. इस गाने के लिए यूट्यूब से एक भी रुपये नहीं लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लोग इस गाने की काफी सराहना कर रहे हैं.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *