जॉन सीना की टी-शर्ट के लिए फैंस में हाथापाई, हैदराबाद में WWE सुपरस्टार का जलवा-Video

john cena fans fighting for his Tshirt

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 10 2023 5:22PM

हैदराबाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई के इवेंट में जॉन सीना रेसलिंग के दांवपेंच दिखाए। इस बीच फैंस में उनकी टी-शर्ट को लेकर हाथापाई भी हो गई।

WWE स्टार जॉन सीना की भारत में कमाल की फैन फॉलोइंग है। जॉन सीन पिछले दिनों एक इवेंट में शामिल होने को लेकर भारत आए हुए थे। हैदराबाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई के इवेंट में उन्होंने रेसलिंग के दांवपेंच भी दिखाए। जिसे देखकर को बड़ी संख्या में प्रशंसक पहुंचे। इस बीच फैंस में जॉन सीन की टी-शर्ट को लेकर हाथापाई भी हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

हैदराबाद के जीएमसी बालयोगी इंडोर स्टेडियम में आठ सितंबर को हुए सुपरस्टार स्पेक्टेकल में जॉन सीना एक्शन में दिखाई दिए। सीना का ये पहला भारता दौरा था। दो दशकों से कुश्ती में सीना का बड़ा नाम रहा है। 16 बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जॉन सीना ने यहां स्टेडियम में अपने अंदाज में ही एंट्री मारी। जिसमें उन्होंने रिंग में आते ही अपनी टी-शर्ट उतार कर दर्शकों के बीच फेंक दी। जिसके बाद फैंस के बीच उनकी टी-शर्ट को लेकर खींचतान शुरु हो गई। 

 वहीं इस हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर एक मीम पेज ने वीडियो जारी करते हुए लिखा कि, अंदर से ज्यादा दिलचस्प लड़ाई तो बाहर चल रही है। 

इस दौरान जॉन सीना ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा कि, मुझे आज रात यहां आने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। आप जानते हैं कभी कभी हम अंदर कुछ ऐसा महसूस करते हैं जो हमें भावनात्मक रूप से जकड़ लेता है। मैं पिछले 20 सालों से यहीं इस पल की कल्पना कर रहा हूं। मैं आज रात ये कहकर इसे समाप्त करना चाहता था कि ये पल मेरी कल्पना से कहीं ज्यादा महान था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *