जैकलीन फर्नांडीज के लिए हॉस्पिटल बनाएगा सुकेश: जानवरों का मुफ्त में होगा इलाज; 25 करोड़ रुपए की लागत, 25,000 वर्ग फुट में बनेगा अस्पताल

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को एक और लेटर लिखा है। इस बार उसने जैकलीन के लिए हॉस्पिटल बनाने की बात की है। सुकेश ने लिखा कि जैकलीन को जानवर बहुत पसंद हैं, इसलिए वो बेंगलुरु में जानवरों के लिए एक बड़ा हॉस्पिटल खोलने जा रहा है।

इस हॉस्पिटल को बनाने में 25 करोड़ रुपए की लागत आएगी, जबकि इसका एरिया 25,000 वर्ग फुट में फैला होगा। इस हॉस्पिटल में कुत्ते, बिल्लियों और घोडों सहित सभी जानवरों का इलाज होगा।

सुकेश ने लिखा- मेरी टीम तैयार है, अगले साल तक बन जाएगा हॉस्पिटल
IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को लेटर में लिखा- जैकलीन हमेशा से जानवरों के लिए कुछ करना चाहती थीं, इसलिए मैंने ठाना है कि उनकी खुशी के लिए पेट एनिमल्स (PET ANIMALS) के लिए हॉस्पिटल बनवाऊंगा।

मेरी टीम ने इसके लिए रूपरेखा तैयार कर ली है। 11 सितंबर 2023 से कंस्ट्रक्शन का काम शुरू हो जाएगा। 11 अगस्त 2024 से हॉस्पिटल में काम भी शुरू हो जाएगा। संयोग से उसी दिन तुम्हारा जन्मदिन भी है।

सुकेश हमेशा से ये दावा करता है कि जैकलीन उसके साथ रिलेशनशिप में थीं और उससे शादी करने वाली थीं।

सुकेश हमेशा से ये दावा करता है कि जैकलीन उसके साथ रिलेशनशिप में थीं और उससे शादी करने वाली थीं।

सुकेश ने UAE की कंपनी को दिया कॉन्ट्रैक्ट
सुकेश ने अपनी लेटर में आगे लिखा- हॉस्पिटल का कॉन्ट्रैक्ट मैंने साउथ इंडिया और UAE की टॉप कंस्ट्रक्शन फर्म को दिया है। इस काम में तनिक भी देरी न हो, इसके लिए पैसे एडवांस में दिए जा चुके हैं, साथ ही कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करा दिया गया है।

हॉस्पिटल में लगने वाले जरूरी उपकरण जर्मनी से मंगाए जा रहे हैं। हॉस्पिटल की थीम सफेद और गुलाबी रखी जाएगी।

जेल में रहने के दौरान ही सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा गिफ्ट किया था।

जेल में रहने के दौरान ही सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा गिफ्ट किया था।

देश के टॉप डॉक्टर फ्री में अपनी सेवा देंगे- सुकेश
सुकेश ने लिखा- इस हॉस्पिटल में देश के टॉप जानवरों के डॉक्टर अपनी सेवा देंगे। वो भी बिना किसी फीस के। जानवरों का इलाज फ्री में किया जाएगा। मुझे लगता है कि यह सब देख कर तुम जरूर खुश होगी। तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान देख कर मुझे अंदर से हिम्मत मिलती है। अभी कुछ दिन पहले USA में इंडियन परेड में तुम काफी खूबसूरत दिख रही थी।

जैकलीन को जानवरों से बहुत प्यार है। वो कई मौकों पर जानवरों के लिए आवाज उठाते देखी गई हैं।

जैकलीन को जानवरों से बहुत प्यार है। वो कई मौकों पर जानवरों के लिए आवाज उठाते देखी गई हैं।

जैकलीन को घोड़े और बिल्लियां गिफ्ट कर चुका है सुकेश
जब ED ने सुकेश चंद्रशेखर पर नकेल कसी तो जांच में जैकलीन फर्नाडींज का नाम सामने आया था। सुकेश ने बताया कि वो और जैकलीन रिलेशनशिप में थे, और शादी करने वाले थे। सुकेश ने दावा किया कि उसने जैकलीन को 52 लाख का एक अरबी घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की 3 पर्शियन बिल्लियां गिफ्ट की हैं।

सुकेश ने 11 अगस्त को जैकलीन के बर्थडे पर भी लेटर लिखा था
11 अगस्त को जैकलीन फर्नांडीज का जन्मदिन था। ठग सुकेश ने एक लेटर के जरिए उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया। हाथ से लिखे लेटर में सुकेश ने कहा- तुम्हारा जन्मदिन मेरे लिए सबसे खास दिन होता है।

तुम्हारा जन्मदिन मेरे जन्मदिन से ज्यादा बड़ा लगता है। हर दिन के साथ तुम और खूबसूरत होती जा रही हो। तुम्हें आइडिया भी नहीं है कि मैं तुम्हें कितना मिस कर रहा हूं। पूरी खबर पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *