जालौन में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत: बहन और भांजी घायल, दोनों को लेकर अस्पताल जा रहा था; कार ने मारी टक्कर

जालौन3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जालौन में शनिवार शाम को रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी भांजी और बहन घायल हो गई। युवक दोनों को दिखाने के लिए अस्पताल जा रहा था। इस दौरान कार सवार बाइक को करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया, हादसे को देख राहगीर मौके पर पहुंचे, लेकिन चालक कार छोड़कर मौके से भाग गया

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। साथ ही युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और कार को कब्जे में ले लिया। घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के जालौन रोड स्थित ग्राम बोहदपुरा के पास की है।

50 मीटर तक बाइक को घसीटा
जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहजादपुरा निवासी बृज प्रताप सिंह (26) पुत्र राज बहादुर सिंह अपनी बहन सोनम उम्र (25) और 4 साल की भांजी आयाना को बाइक पर बैठाकर उरई दिखाने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था। जब उसकी बाइक शहर कोतवाली क्षेत्र के बोहदपुरा गांव के पास पहुंची, तभी तेज रफ्तार सामने से आ रही स्कॉर्पियो कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनों लोग उछलकर सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गये। कार इतनी तेज थी कि लगभग 50 मीटर तक बाइक को भी घिसटती लेकर चली गई।

चार भाइयों में सबसे छोटा था
घायल पड़े लोगों को जब राहगीरों ने देखा तो सड़क पर भीड़ लग गई और इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को मेडिकल कॉलेज पहुंचा, जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि सोनम और आयना का उपचार चल रहा है। कार चालक मौके से कार को छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने स्कॉर्पियो और बाइक को कब्जे में ले लिया है। युवक की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई, तो घर में मातम छा गया। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा भाई था। उसकी मौत से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *