जवान के लिए पहली और आखिरी बार गंजे हुए शाहरुख खान, बोले- इसी की इज्जत के लिए…

जवान के लिए पहली और आखिरी बार गंजे हुए शाहरुख खान, बोले- इसी की इज्जत के लिए...

जवान में गंजे लुक पर शाहरुख खान ने कही ये बात

खास बातें

  • जवान के लिए गंजे हुए शाहरुख खान
  • शाहरुख खान पहली और आखिरी बार हुए बाल्ड
  • बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान ने जवान को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है. वहीं शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियमणि को साथ एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ काई को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान के लुक्स को कोई नजरअंदाज नहीं कर पा रहे हैं. इसी बीच ऑनलाइन का ट्रेलर रिलीज करने के बाद शाहरुख खान ने दुबई के बुर्ज खलीफा में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए शाहरुख ने अपने गंजे होने के बारे में भी बात की और फैंस से अनोखे अंदाज में फिल्म देखने की गुजारिश की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के फैन क्लब पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शाहरुख खान ने फिल्म जवान में गंजा होने के बात पर चुटकी लेते हुए कहा, “अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना. हमारे पास सब कुछ है इसलिए मुझे फिल्म में 6 या 7 गेट-अप करने पड़े. और मैं वहां गंजा भी हूं इसलिए यह कुछ ऐसा है, जो मैं जीवन में कभी नहीं करूंगा. यह पहली और आखिरी बार है.”

तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज हो रही जवान शाहरुख खान की पहली अखिल भारतीय फिल्म है, जिसमें वह एक्शन से फैंस को एंटरटेन करने को तैयार है. इसी को लेकर उन्होंने कहा, ”हम आपका मनोरंजन करते हैं, उसमें कोई भाषा नहीं होनी चाहिए, कोई धर्म नहीं होना चाहिए, कोई जाति, रंग, पंथ का भेद नहीं होना चाहिए. हम सभी को अपने परिवारों, अपने प्रियजनों के साथ मनोरंजन का जश्न मनाने के लिए एक साथ आना चाहिए और यह उस दिशा में यह पहला कदम है.”

गौरतलब है कि जवान 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है, जिसमें शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, ऋषि डोगरा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग में 40 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *