जरा संभलकर… ये हैं दिल्ली की 5 सबसे डरावनी जगहें, कहीं आत्माएं मांगती हैं लिफ्ट तो कहीं मारती हैं थप्पड़!

Horror Places in Delhi: भूत-प्रेत होते हैं या नहीं, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। कुछ लोग ऐसी बातों पर बहुत यकीन करते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इन सब बातों को अफवाह मानते हैं। समय-समय पर ऐसे कई किस्से और कहानियां सुनने को मिलती हैं जिनमें आत्माओं के अस्तित्व के बारे में कहा जाता है। आइए जानते हैं दिल्ली की कुछ ऐसी जगहों के बारे में जो अपनी भूतिया कहानियों के लिए जानी जाती हैं।

दिल्ली कैंट

दिल्ली कैंट की गिनती दिल्ली की सबसे डरावनी जगहों में होती है। लोगों का कहना है कि यहां रात 12 बजे के बाद सफेद साड़ी में एक महिला नजर आती है, जो लिफ्ट मांगती है और लिफ्ट न मिलने पर गाड़ी के पीछे भागने लगती है।

द्वारका सेक्टर 9 मेट्रो स्टेशन

द्वारका सेक्टर 9 मेट्रो स्टेशन पर एक बड़ा पेड़ है, जिस पर एक महिला की आत्मा है जो दिन के किसी भी समय सामने आ जाती है। कुछ लोगों का कहना है कि वह यहां से गुजरने वाले लोगों को थप्पड़ मारती है। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उनकी गाड़ी के सामने एक महिला आती है, जो तेज रफ्तार से आगे भागकर गायब हो जाती है।

जमाली कमाली मकबरा

लोगों का कहना है कि जमाली कमाली मकबरे से जानवरों के चिल्लाने की आवाजें आती हैं। लोगों का कहना है कि जमाली कमाली मकबरे से जानवरों के चिल्लाने की आवाजें आती हैं साथ ही ऐसा भी लगता है जैसे कोई उन्हें बुला रहा हो।

– विज्ञापन –

ये भी पढ़ें- Rajasthan के इस मंदिर में पूरी होती है प्रेमियों की मुराद!

खूनी दरवाजा

दिल्ली में खूनी दरवाजा नाम की एक मशहूर जगह है। लोगों का मानना ​​है कि यहां लोगों के चीखने-चिल्लाने और रोने की आवाजें सुनाई देती हैं। कहा जाता है कि यहां तीन राजकुमारियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और अंग्रेजों ने कई स्वतंत्रता सेनानियों को यहां फांसी पर लटका दिया था।

अग्रसेन की बावली

अग्रसेन की बावली को दिल्ली की सबसे डरावनी जगहों में से एक माना जाता है। कहा जाता है कि इस बावड़ी में बुरी आत्माओं का वास है। कहा जाता है कि एक बार काले पानी से भरी बावली में डूबकर कुछ लोगों ने जान दे दी थी। तभी से माना जाता है कि यहां चीखें सुनाई देती हैं और आस-पास अजीब चीजें महसूस होती हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *