जयपुर में रैली निकालकर सरकार को छात्र संघ चुनाव बहाल करने के लिए करेंगे मजबूर- हनुमान बेनीवाल

Jodhpur : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल छात्र संघ चुनाव को बहाल करने की मांग को लेकर हुंकार रैली का आयोजन कर रहे हैं. इसी कड़ी में बेनीवाल आज जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के न्यू कैंपस में पहुंचे .जहां बेनीवाल ने छात्रों को संबोधित किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए वेनिवाल ने भाजपा और कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए . उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनाव नहीं करने का राज्य सरकार ने निर्णय लिया और भाजपा ने उसक मौन समर्थन किया. 

नहीं बोल रहे विधायक- बेनीवाल

दोनो ही पार्टी के विधायक तक नहीं बोल रहे. ऐसे में दोनों ही पार्टी के नेता मिल गए हैं, लेकिन वह छात्र शक्ति के साथ है क्योंकि उन्होंने भी अपनी राजनीति की शुरुआत छात्र राजनीति से की है. ऐसे में किसी भी सूरत में छात्र संघ चुनाव को बहाल करवा कर ही चयन की सांस लेंगे. उन्होंने कहा कि वह लगातार आठ शहरों में छात्रों के बीच जाकर हुंकार रैली कर रहे हैं और जयपुर में ऐतिहासिक रैली निकालकर सरकार को छात्र संघ चुनाव बहाल करने के लिए मजबूर करेंगे. 

मंत्रियों पर भी लगाया आरोप

इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी बीएल सोनी द्वारा सरकार पर दबाव के चलते काम नहीं हो पाने के आरोपों पर कहां की वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी खुद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में रह चुके हैं ऐसे में उनके सरकार पर आरोप बिल्कुल सही है. उन्होंने कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों पर भी जमकर आरोप लगाया. इधर जोधपुर के चाकू थाना इलाके में पुलिस हेड कांस्टेबल द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पूछे गए सवाल पर संसद बेनीवाल ने कहा कि इस परिवार पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं का दबाव था और दबाव के चलते ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. अभी वह इस पूरे प्रकरण की जानकारी भी ले रहे हैं..

यह भी पढ़ें…

देवर के हाथ-पैर बांधकर भाभी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बहुत दिनों से थी भाभी पर गंदी नजर

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *