जन्म लेने के बाद बच्चा हुआ गायब? दामाद ने सास पर लगाया यह आरोप, जानें मामला

अमित कुमार/समस्तीपुर. समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक पिता दर-दर भटक रहा है ताकि वह अपने बच्चे को ढूंढ़ सके. मामले के अनुसार, बच्चा 27 नवंबर को सरकारी अस्पताल में जन्म लेता है, लेकिन बच्चे के पिता का आरोप है कि उनकी सासू मां ने उनके बच्चे को बेच दिया है और इसके बाद मामला थाना पहुंच गया है, जहां पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

क्या है पूरा मामला
वैशाली जिला के आममऊरी गांव में निवास करने वाले मुकेश राम की पत्नी दौलती देवी गर्भवती थीं. उसी समय, उन्हें मायके समस्तीपुर जिला के हलइ ओपी क्षेत्र के बनवीरा गांव भेज दिया गया था. प्रसव पीड़ा होने के बाद, मुकेश राम की सासू मां ने उनकी पत्नी को 27 नवंबर को दोपहर करीब 2:00 बजे पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जिस दिन सुरक्षित बच्चे का जन्म हुआ था. मुकेश की सासू मां ने इस बात की जानकारी को टेलीफोन के माध्यम से मुकेश तक पहुंचाया. जब मुकेश ने बच्चे को देखने की इच्छा जताई और अनुमंडलीय अस्पताल आने का विचार किया, तो सासू मां ने उन्हें यह सुना दिया कि उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है और इसलिए उन्हें आने से मना कर दिया. क्योंकि जगह-जगह पुलिस गाड़ी चेकिंग का अभियान चल रहा है.

बच्चे की स्थिति गंभीर है और उसे CCU में रखा गया है. सासू मां ने मुकेश से कहा कि वह सुबह में आकर अपने बच्चे को देख सकेंगे. जब मुकेश और उनकी मां सुबह बच्चे को देखने के लिए गए, तो सासू मां ने उन्हें बताया कि बच्चा की स्थिति सही नहीं है, और वह अभी CCU में बंद है. उन्हें पैसा का इंतजाम करने के लिए घर वापस भेज दिया गया है.

सास ने बताया बच्चे की हो गई है मौत
29 नवंबर को सासू मां ने मुकेश को यह सूचित किया कि उनके बच्चे की मृत्यु हो गई है और उसे मिट्टी के अंदर दफना दिया गया है. इस सबके बाद, मुकेश ने 30 नवंबर को देर शाम आग बबूला होकर अस्पताल पहुंचा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस अस्पताल पहुंचकर एंट्री एवं डिस्पैच पंजी को चेक कर रही है. बच्चे के पिता, मुकेश, बताते हैं कि उनकी पत्नी ना सुनती है और ना ही सही से बोलती है, और उसकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति भी खराब है. उनका दावा है कि उनकी सासू मां ने बच्चे को बेच दिया है.  अस्पताल में तैनात GNM ने बताया है कि बच्चे का सुरक्षित जन्म हुआ था और उसे सुरक्षित डिस्पैच किया गया है.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar News, Latest hindi news, Local18, Samastipur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *