जन्माष्टमी पर यहां से लीजिए भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति और झूला सेट, कीमत मात्र 100 रुपए से शुरू

रुपांशु चौधरी/ हजारीबाग. हमारे देश भारत में लोग भक्ति काफी भाव और लगन से करते है. आने वाले 7 सितंबर को देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी मनाया जाएगा. भगवान कृष्ण कई लोगो के अराध्य होने के साथ घर के सदस्य भी मानते है जिस कारण यह पर्व और भी विशेष हो जाता है. कृष्ण जन्माष्टमी में पूजा अर्चना के साथ साथ मटका फोड़ना और बच्चों को कृष्ण के रूप में सजाना काफी पसंद है.

साथ ही कृष्ण जन्माष्टमी में पूजा अर्चना के लिए लोग घर में छोटी भगवान कृष्ण की मूर्ति, पालना, वस्त्र और अभूषण यदि की खरीददारी करते है. अगर आप हजारीबाग में ऐसी ही पूजा पाठ या साज सज्जा के लिए दुकान ढूंढ रहे है तो हजारीबाग के मेन रोड में स्थित आकर्षण स्टोर आपके लिए बेहतर विकल्प बन सकता है.हजारीबाग मेन रोड में सदर थाना के ऑपोजिट में आकर्षण स्टोर के संचालक सुनील खंडेलवाल है.

‘150 से अधिक डिजाइन के झूले है उपलब्ध’
उन्होंने बताया कि वह 1995 से यहां व्होलसेल और रिटेल का काम कर रहे है. इस जन्माष्टमी में उनके पास भगवान कृष्ण केकई प्रकार की मूर्ति व झूलेकलेक्शन आए है. झूले के150 से अधिक डिज़ाइन दुकान में उपलब्ध है. साथ ही मूर्तियों के भी वैरिटी है. मूर्ति और झूले का सेट 100 रुपए  से शुरू होता है.वहीं पीतल से बने हुए मुर्तियां सबसे महंगी मूर्तियां होती है. इनका रेट 500 से शुरुवात होता है.आकर्षण स्टोर पर आने के लिए आपको हजारीबाग मेन रोड में सदर थाना के गेट के ऑपोजिट में आना होगा.

.

FIRST PUBLISHED : September 03, 2023, 17:07 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *