चटपटे समोसे के साथ टमाटर की खट्टी चटनी लोगों को आती है बेहद पसंद

अभिलाष मिश्रा/इंदौर. आजकल इंदौरवासियों को चटपटे समोसे का स्वाद काफी पसंद आ रहा है. जिसे खाने के लिए लोग बड़ी संख्या मे रीवा के प्रसिद्ध चटपटे समोसे की दुकान पर पहुंच रहे हैं. यह चटपटे समोसे की दुकान छावनी रोड में मौजूद है. यहां सभी लोग चटपटे समोसे और टमाटर की चटनी का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचते हैं. दुकान के संचालक रवि सोनकर ने बताया कि हमें यहां पर दुकान लगाते हुए लगभग 1 साल हो गया हैं.

चटनी में छिपा है स्वाद का राज
दुकान के मालिक रवि सोनकर ने बताया कि हम अपनी दुकान पर लोगों को चटपटा समोसा खिलाते हैं. वैसे लोगों को हमारी टमाटर की चटनी बहुत पसंद आती है. जब लोग टमाटर की चटनी और समोसे को साथ में खाते हैं तो उसका कंबाइंड टेस्ट बहुत ही गज़ब होता है. साथ में ऊपर से डाली गई प्याज़ उसके टेस्ट में चार चांद लगा देती है. आगे उन्होंने बताया कि इस जगह पर हमारी दुकान को लगभग 1 साल का समय हो चुका है. अभी तक ग्राहकों का रिस्पांस बहुत अच्छा रहा है. हम अपनी दुकान पर चटपटे समोसे बनाते हैं. यही कारण है कि हमने अपनी दुकान का नाम रीवा के प्रसिद्ध चटपटे समोसे रखा है. जिसे इंदौरवासी भी काफी पसंद करते हैं.

दिन भर में बिक जाते हैं 500 समोसे
वैसे भी इंदौरवासियों को चटपटा खाना काफी पसंद होता है. दिन भर में हमारी दुकान में लगभग 400 से 500 समोसे बिक जाते हैं. बात अगर समोसे के रेट की करें तो इस दुकान में 10 रुपए प्रति समोसा मिलता है. उन्होंने बताया कि विशेषकर हमारी दुकान में आने वाला हर ग्राहक समोसे के साथ ही हमारी स्पेशल टमाटर की चटनी की तारीफ करना नहीं भूलते है. बच्चे बूढ़े नौजवान हर उम्र के लोगों को हमारी दुकान के चटपटे समोसे जरूर पसंद आते हैं. यही कारण की बड़ी संख्या में लोग हमारी दुकान में चटपटे समोसे का लुफ्त उठाने के लिए पहुंचते हैं. हमारी दुकान में बनाएं जाने वाला समोसे और उसका टेस्ट इंदौर में अन्य दुकानों पर बनाए जाने वाले समोसे से काफी अलग और यूनिक होता है.

.

FIRST PUBLISHED : September 10, 2023, 15:47 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *